Lucknow News: प्रेमिका ने की थी अमित की हत्या, जबरदस्ती मिलने के लिए पहुंचा था युवक

Lucknow News: प्रेमिका ने की थी अमित की हत्या, जबरदस्ती मिलने के लिए पहुंचा था युवक

लखनऊ, अमृत विचार। सुशांत गोल्फ सिटी के ढकवा निवासी अमित कुमार की हत्या उसकी प्रेमिका नीतू उर्फ शिवानी ने की थी। वह उससे जबरदस्ती मिलने पहुंचा। विरोध करने पर दोनों के बीच कहासुनी हुई। नाराज प्रेमिका ने उसे डंडे से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से वार कर अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य चार आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है।

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि नीतू उर्फ शिवानी ढकवा की रहने वाली है। पूछताछ में बताया कि पिछले कई दिनों से अमित जबरदस्ती मिलने का दबाव बना रहा था। बुधवार को उसके घर पहुंचा और खींचकर एकांत में ले जाने लगा। नीतू ने विरोध तो हाथापाई होने लगी। मौका देख पास में रखे डंडे से नीतू ने वार कर दिया।

इसके बाद पास में पड़े धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया। इसके कारण अमित की मौत हो गई। दादा छोटे लाल का आरोप है कि अमित पेशाब करने गया था, तभी नीतू ने परिवारजन के साथ मिलकर उसकी पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में एडीसीपी दक्षिणी राजेश कुमार यादव ने बताया कि जांच में आएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जेल से छूटने के बाद से थी रंजिश

पुलिस के मुताबिक मार्च 2023 में नीतू को भगा ले गया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा था। कुछ दिनों पहले जेल से छूटने के बाद से नीतू का परिवार हत्या की फिराक में थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में नीतू समेत पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था। नीतू को जेल भेज दिया गया है। अन्य की भूमिका के बारे में जांच की जा रही है।