हल्द्वानी: अपराध बेलगाम, एसएसपी ने शुरू की निगरानी

हल्द्वानी: अपराध बेलगाम, एसएसपी ने शुरू की निगरानी

हल्द्वानी, अमृत विचार। जिले में तेजी से बढ़ रही अपराधों के बीच अब एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। वह सीसीटीवी कंट्रोल रूम में बैठ कर जिले की न सिर्फ निगरानी कर रहे हैं, बल्कि वहीं से पुलिस कर्मियों को निर्देशित भी कर रहे हैं। लापरवाही पर सोमवार को उन्होंने एक महिला दरोगा व एक महिला कांस्टेबल को चेतावनी जारी की है। 

पिछले कुछ दिनों से जिले में ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान चल रहा है। स्कूलों के बाहर पुलिस की निगरानी में छुट्टी हो रही है। जिले का हाल और पुलिस कर्मियों की सक्रियता देखने सोमवार की रात एसएसपी अचानक सीसीटीवी कंट्रोम रूम पहुंच गए। उन्होंने न सिर्फ जिले की निगरानी शुरू की, बल्कि यह भी देखा कि प्लाइंट्स पर तैनात पुलिस क्या कर रही है।

लापरवाही पर उन्होंने एक महिला दरोगा और एक महिला कांस्टेबल को फटकार लगाई। इस दौरान चेकिंग अभियान भी जारी रहा। वायरलेस सेट से पुलिसकर्मियों की लोकेशन का सत्यापन किया। सोमवार को चेकिंग के दौरान कुल 900 लोगों पर कार्रवाई करते हुए 3,54,500 रुपये का जुर्माना वसूला गया।

बिना हेलमेट192, दो पहिया वाहन पर तीन सवारी बैठाने पर 46, रेट्रो साइलेन्सर लगाने पर 17, बिना नम्बर प्लेट चलने पर 99, शराब पीकर वाहन चलाने पर 3, काली फिल्म लगाने पर 16, अन्य यातायात नियमों के उल्लंघन पर- 457 चालकों पर कार्रवाई करते हुए 61 वाहन सीज किए और 48 चालकों के डीएल निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजा। सार्वजनिक स्थानों में शराब पीने पर 70 लोगों से जुर्माना वसूला गया।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें