हीरे की अंगूठी, महंगी घड़ी के लिए की थी मालिक की हत्या, ड्राइवर सहित एक अन्य आरोपी को गोरखपुर से गिरफ्तार

एसटीएफ एवं महाराष्ट्र पुलिस ने ड्राइवर सहित एक अन्य आरोपी को गोरखपुर से किया गिरफ्तार

हीरे की अंगूठी, महंगी घड़ी के लिए की थी मालिक की हत्या, ड्राइवर सहित एक अन्य आरोपी को गोरखपुर से गिरफ्तार

लखनऊ, अमृत विचार। हीरे की अंगूठी और ओमेगा घड़ी को पाने के लिए मालिक की हत्या करने वाला ड्राइवर अपने एक अन्य साथी के साथ गोरखपुर में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी महाराष्ट्र पुलिस ने उप्र. एसटीएफ के सहयोग से की।

एसटीएफ उपाधीक्षक धर्मेश कुमार शाही ने बताया कि महाराष्ट्र के जिला मिरा-भाईदर में 25 अगस्त को मुकेश गोवर्धन ने अनिल मल्लाह के साथ मिलकर अपने मालिक रामचंद्र गुरूमुखदास ककॅरानी की हत्या कर दी थी। मुकेश महाराष्ट्र में रहकर रामचंद्र के यहां कार चलाता था।

मुकेश गोवर्धन ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह रामचन्द्र गुरूमुखदास का ड्राइवर था। रामचन्द्र की गाड़ी चलाते-चलाते यह जानकारी हुई कि वह लाखों की घड़ी एवं सोने की हीरा जड़ित अंगूठी पहनते हैं। रामचन्द्र गुरूमुखदास चालक मुकेश गोवर्धन के साथ ही अपने 3-4 पेट्रोल पम्पों से पैसा कलेक्शन के लिए जाते थे।

मुकेश ने अपने साथी अनिल मल्लाह और अन्य के साथ रामचन्द्र की हत्या कर लूट की योजना बनाया। 25 अगस्त 2024 को मुकेश गोवर्धन, अनिल मल्लाह ने अपने साथियों के साथ मिलकर रामचन्द्र की हत्या कर शव को उनकी गाड़ी ह्युंडई कार में ही छोड़कर उनकी हीरा जड़ित सोने की अंगूठी, ओमेगा घड़ी व कलेक्शन के पैसे को लूट लिया था।

यह भी पढ़ें:-हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट