सीतापुर: 8 माह के दुधमुंहे की मौत, मां पर लगा हत्या का आरोप

सीतापुर: 8 माह के दुधमुंहे की मौत, मां पर लगा हत्या का आरोप

सीतापुर, अमृत विचार। इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के कमोलिया गांव में 8 माह के दुधमुंहे की मौत हो गई। बच्चें के पिता ने अचानक हुई मौत का जिम्मेदार अपनी ही पत्नी को बनाया है। आरोप है कि मां ने ही अपने बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस को खबर मिलने पर मौका मुआयना के साथ फारेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल के साक्ष्य भी संकलित किये हैं।

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र की काजीकमालपुर चौकी क्षेत्र स्थित कमोलिया गांव में 8 माह का दुधमुंहा रितेश अपनी मां के साथ चारपाई पर लेटा हुआ था। इसी के बाद उसकी संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। वहीं मां रामदेवी का कहना है कि वो शौंच के लिए गई थी, जब वापस लौटी, तो उसने बच्चे को चारपाई पर औंधे मुंह फंसा देखा। जब तक उसने बच्चे को उठाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, जानकारी मिलने पर लखनऊ में रहकर मजदूरी कर रहे पिता अरुण ने घर आकर मामले में अपनी ही पत्नी को आरोपी बना डाला। 

आरोप-प्रत्यारोप के बीच सीओ महोली अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। मुआएना करते हुए फारेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए, उधर बयानों के आधार पर इमलिया सुल्तानपुर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। थाना प्रभारी इमलिया सुल्तानपुर दयाशंकर मित्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- लखनऊ ट्रांसपोर्ट नगर हादसाः LDA से मांगा हरमिलाप टावर का स्ट्रक्चरल डिजाइन, गुजरात नेशनल फोरेंसिक की टीम ने लिए मलबे के सैंपल