प्रयागराज: मुंगारी टोल प्लाजा पर छात्रा से छेड़छाड़, टोलकर्मी को सैंडल लेकर दौड़ाया और फिर...

दिनदहाड़े हुई घटना से मचा हड़कंप

प्रयागराज: मुंगारी टोल प्लाजा पर छात्रा से छेड़छाड़, टोलकर्मी को सैंडल लेकर दौड़ाया और फिर...

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार: जिले के यमुना नगर में औद्योगिक थाना अंतर्गत मुंगारी टोल प्लाजा से गुजर रही छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी गई। इससे नाराज छात्रा ने जूती लेकर टोलकर्मी को दौड़ा लिया। छात्रा का यह रूप देखने वालों के तो होश उड़ गए और वहां अफरातफरी मच गई। टोलकर्मी भी भागकर पास के कमरे में खुद को बंद कर लिया। इसके बाद छात्रा और उसके साथ की लड़कियों ने वहां हंगामा किया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

ओद्योगिक क्षेत्र थाना स्थित मुंगारी गांव के सामने प्रयागराज-मिर्जापुर राजमार्ग पर टोल टैक्स बैरियर के पास से कुछ छात्राएं स्कूल जा रही थीं। टोलकर्मी ने टिप्पणी कर दी। छात्राओं ने पहले तो इसे नजरअंदाज किया, लेकिन बार-बार की गई अभद्रता से तंग आकर छात्राओं ने अपनी साइकिल खड़ी कर टोलकर्मी के पास पहुंच गईं। जब एक छात्रा ने टोलकर्मी से जवाब मांगा, तो वह उलझने लगा। लेकिन एक छात्रा ने जैसे ही अपनी जूती उतारी और टोलकर्मी को मारने के लिए दौड़ी, वह घबराकर पास के कमरे में जाकर खुद को अंदर से बंद कर लिया। इससे वहां भीड़ जमा हो गई।

स्थानीय लोगों और छात्राओं के साथियों ने किसी तरह से समझा-बुझाकर छात्रा को शांत कराया और उसे घर भेज दिया। घटना के बारे में छात्राओं का कहना है कि टोलकर्मी रोजाना उनके आने-जाने के वक्त अश्लील और भद्दे कमेंट करता है, और कोई अन्य स्टाफ उसे रोकने या समझाने की कोशिश नहीं करता। इससे छात्राओं का वहां से गुजरना मुश्किल हो गया है। तंग आकर उन्होंने टोलकर्मी को सबक सिखाने का फैसला किया। घटना को लेकर एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज : दहेज उत्पीड़न के लिए पति की महिला मित्र को जिम्मेदार ठहरना अनुचित

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे