इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र ने खून से लिखा पत्र, छात्र संघ बहाल करने की मांग

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व कुलपति को भेजा पत्र

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र ने खून से लिखा पत्र, छात्र संघ बहाल करने की मांग

प्रयागराज, अमृत विचार : इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र अमन मिश्रा ने मंगलवार को छात्र संघ बहाली को लेकर अपने खून से एक पत्र लिखा, छात्र अमन ने सबसे पहले खुद इसकी शुरुआत की। उस पत्र को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, शिक्षामंत्री व विश्वविद्यालय की कुलपति को भेजा गया है।

 छात्र अमन मिश्रा ने कुलपति को संबोधित करते हुए ज्ञापन में लिखा है कि काफी समय से इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की प्रक्रिया बंद है। जिसे बहाल कराये जाने की मांग अनवरत चल रही है। छात्र अमन मिश्रा ने कहा कि हमारे शरीर के खून का एक एक कतरा  इस विश्वविद्यालय की अस्मिता बनाये रखने के लिए है। अभी तो केवल खून से पत्र ही लिखा गया है। वक्त आने पर जान भी देनी पड़े तो पीछे नही हटेंगे और अपनी जान भी दे देंगे।

मौजूद छात्रों ने कहा कि विश्वविद्यालय का छात्रसंघ हमारे लिए गौरव का विषय है। जहां से देश को चार-चार प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति व कई मुख्यमंत्री मिले हो। यह सब विश्वविद्यालय के छात्र संघ के ही  पौधे हैं। जो आज वृक्ष बने है।  छात्रों ने यह मांग किया है कि विश्वविद्यालय का छात्र संघ जल्द से जल्द बहाल किया जाए। इस मौके पर भाव भारत सिंगल, अनुराग गौरव, प्रभात आदि छात्र मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या