अयोध्या : नित्यक्रिया करने गई युवती के साथ छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज 

अयोध्या : नित्यक्रिया करने गई युवती के साथ छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज 

मिल्कीपुर/ अयोध्या, अमृत विचार : कुमारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती शौच करके से घर आ रही थी। तभी गांव के एक युवक ने उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मनबढ़ युवक ने युवती का कपड़ा फाड़ दिया। युवती के हल्ला गोहार लगाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता युवती की मां की तहरीर पर कुमारगंज पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बताया गया कि कुमारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती शौच से घर लौट रही थी, तभी गांव के एक युवक उससे छेड़छाड़ करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो उसका कपड़ा फाड़ कर कहने लगा कि कौन है जो तुम्हें बचा सकता है। अगर तुम मेरे कहने में नहीं रहोगी तो तुम्हें परिवार सहित खत्म कर दूंगा। किसी तरह से युवती घर पहुंच कर घरवालों को पूरी जानकारी दी। युवती के पिता ने थाना कुमारगंज पहुंच कर आरोपी युवक के विरुद्ध शिकायती प्रार्थना पत्र दिया। दो दिन पूर्व की घटना में पुलिस ने पहले तो केस दर्ज करने में ही टाल-मटोल करती रही।

हालांकि काफी जद्दोजहद के बाद कुमारगंज पुलिस ने आरोपी पवन कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया। मिल्कीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश