लखीमपुर खीरी: पुलिस ने दिन में पकड़े चार चोर...रात को फिर ले उड़े लाखों का माल

भीरा थाना क्षेत्र में नहीं रुक रहा घटनाओं का सिलसिला, दहशत में लोग

लखीमपुर खीरी: पुलिस ने दिन में पकड़े चार चोर...रात को फिर ले उड़े लाखों का माल

मूड़ा सवारान, अमृत विचार। पुलिस की लचर कार्य शैली के कारण चोरी लूट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार हो रही घटनाओं से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली से बेखौफ अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। भीरा पुलिस ने रविवार को दिन में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था, वहीं रात में भीरा थाना की  बिजुआ पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव गदियाना में वर्तमान प्रधान के घर चोरों ने धावा बोल दिया और नकदी जेवर समेत लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। जिससे कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के दावे की हवा हवाई साबित हो रहे हैं।

थाना क्षेत्र के गांव गदियाना निवासी ग्राम प्रधान अखिलेश वाजपेई ने बताया कि वह परिवार समेत घर में सो रहे थे। रात में किसी समय चोरों ने मकान में लगी खिड़की तोड़ दी और घर के अंदर घुस आए। चोरों ने अलमारी व बक्सों का ताला तोड़ दिया। कमरे एवं बरामदे में सो रहे परिवार के लोगों को सोमवार सुबह घटना का पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची बिजुआ पुलिस चौकी के स्टाफ ने जांच की। ग्राम प्रधान ने बताया कि रात करीब 11 बजे घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो गए थे। चोर लगभग दो तोला सोने के जेवर, 250 ग्राम चांदी के आभूषण और चार हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। दूसरी घटना भीरा थाना क्षेत्र में केयूके इंटर कॉलेज पड़रिया तुला में हुई। कॉलेज के अंदर कॉलेज के चपरासी दिलीप कुमार की परचून की दुकान है। कॉलेज के अंदर घुसे चोरों ने ताला तोड़कर परचून की दुकान से चार हजार की नकदी पार कर दी।

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश
Health: बच्चे को अगर बार-बार हो रही है यह समस्या तो न करें नजर अंदाज, कैंसर के हो सकते हैं लक्षण
संभल: कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को नोच कर मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम