Unnao में सो रही पुलिस...बेखौफ होकर चोर कर रहे चोरी...चार घरों में वारदात, पुलिस का रटारटाया जवाब- जल्द होगा खुलासा

सोहरामऊ, अजगैन, पुरवा व हसनगंज के कई गावों में हुई घटनाएं

Unnao में सो रही पुलिस...बेखौफ होकर चोर कर रहे चोरी...चार घरों में वारदात, पुलिस का रटारटाया जवाब- जल्द होगा खुलासा

उन्नाव, अमृत विचार। जिले में इस समय चोरों को पुलिस का भय नहीं रह गया है। बेखौफ चोर रातों में जिले भर में घूम-घूमकर लोगों के घरों को अपना निशाना बना रहे हैं और पुलिस सोती रहती है। जानकारी पर पीड़ित घटना की सूचना जब पुलिस को देते हैं तो वह मौके की जांच कर जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने का दावा कर लौट आती है। बीते दिन भी चोरों ने जिले के सोहरामऊ, अजगैन, पुरवा व हसनगंज क्षेत्र के अलग-अलग गावों में घटनाओं को अंजाम दिया। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। 

केस-1 

सोहरामऊ। थानाक्षेत्र के गांव महनौरा में बीती रात सजीवन पुत्र रामशंकर लोध के घर को चोर निशाना बना 20 हजार नगद व लाखों के जेवरात पार कर फरार हो गए। पीड़ित सजीवन अपने साढू के यहां चिलौला गांव गया था। उसकी पत्नी सरिता व बेटी प्रियंका घर में छत पर सो रही थी। चोर घर के बाहर बने शौचालय से होकर घर में दाखिल हुए और लाकर में रखे बेटी प्रियंका, पत्नी सरिता व बेटे की शादी के लिए बनवाए गए जेवर उठा ले गए और वहीं रखे बक्से को उठाकर चोर बाहर ले गए और एक खेत में सामान निकालकर भाग गए। सुबह जब सरिता उठी और घर में सामान बिखरा पड़ा देख उसके होश उड़ गए। उसने सजीवन को घटना की जानकारी दी। सजीवन ने घटना की तहरीर सोहरामऊ थाने में दी है। सूचना पर पहुंचे दरोगा मो. असलम ने मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू की है। 

Unnao Theft 2222

केस-2 

नवाबगंज। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के ओहरापुर कौड़िया गांव निवासी विनोद पुत्र जोधा रविवार देरशाम परिवार के साथ खाना खाने के बाद छत पर सोने चले गए। देररात घर के मुख्य दरवाजे से घर के कमरे में घुसे चोरों ने बक्शे का ताला तोड़कर उसमें रखे लाखों के जेवरात व 10 हजार नगद पार कर दिये। सुबह जब परिजन सोकर उठे और कमरे में गए तो सामान बिखरा पड़ा देख दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। राजाबाग चौकी इंचार्ज ज्ञान सिंह ने बताया जांच की जा रही है।

केस-3 

हसनगंज। कोतवाली क्षेत्र के खपुरा भट्ट गांव निवासी भैया लाल परिवार के साथ रविवार रात बरामदे में सो रहा था। तभी चोर पीछे लगे आम के पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर घर में घुसे और कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर 42 हजार नगद व एक लाख के जेवरात पार कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि नवरात्र में बेटे बीनू की गोदभराई होने के चलते जेवरात बनवाए गए थे। उसकी शादी की तैयारी चल रही थी। जेवराज व कीमती साड़ियां चोरों ने पार कर दीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत मिश्र ने बताया कि चोरी की जानकारी मिली है। तहरीर आने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

केस-4 

पुरवा। कोतवाली क्षेत्र के मिही खेड़ा गांव निवासी पवन कुमार गांव में दूध डेयरी व कस्बे के चंदीगढ़ी में कीटनाशक की दुकान किये है। रविवार रात वह परिवार के साथ बाहर कमरे में सो रहा था। सोमवार सुबह उठने पर देखा कि मेन गेट का ताला टूटा है। यह देख वह दंग रह गया। आनन-फानन अंदर जाकर देखा तो कमरा खुला था और वहां बक्से में रखे करीब 45 लाख के जेवर व 58 हजार रुपये गायब थे। सूचना पर पहुंचे एएसपी अखिलेश सिंह ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड बुलाकर जांच कराई। एएसपी ने घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। कोतवाल राकेश गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 10 तस्वीरों में देखें Kanpur में ट्रेन हादसा: फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड ने की जांच, अधिकारी बोले- जल्द घटना का किया जाएगा पर्दाफाश