SP MLA Zahid Jamal Beg: सपा विधायक के घर में फंदे से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

SP MLA Zahid Jamal Beg: सपा विधायक के घर में फंदे से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक ज़ाहिद जमाल बेग के घर में काम करने वाली 18 साल की नौकरानी का फांसी के फंदे से लटकता शव सोमवार को बरामद किया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर क्षेत्र) अजय कुमार चौहान ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके के मालिकाना मोहल्ला निवासी भदोही सदर सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक ज़ाहिद जमाल बेग के घर में नाज़िया (18) नामक लड़की पिछले कई सालों से घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। 

चौहान ने बताया कि वह विधायक के घर में सबसे ऊपर बने कमरे में रहती थी और उसका परिवार शहर के मामदेव पुर स्थित कांशीराम आवास में रहता है। चौहान ने बताया कि आज सुबह जब नाज़िया काफी देर तक नहीं जागी तो विधायक के परिजन ने अंदर झांककर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था और नाज़िया का शव पंखे पर दुपट्टे से बने फांसी के फंदे से लटक रहा था। 

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाया और शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। हर पहलू की जांच के लिये फोरेंसिक टीम भी काम कर रही है। शव का पोस्टमार्टम दो डाक्टरों के पैनल से कराया जाएगा और उसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। 

विधायक जाहिद बेग ने बताया कि नाजिया पिछले आठ साल से उनके घर में काम कर रही थी, उसे घर में सबसे ऊपर बने स्टोर रूम में रहने की जगह दी गयी थी। आज सुबह जब दूसरी सहायिका नाजिया को जगाने गयी तो अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। उसने इसकी सूचना घर के बाकी लोगों को दी, जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

यह भी पढ़ें:-UP 69000 शिक्षक भर्ती मामला: हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को जारी किया नोटिस