महिलाओं ने युवक को कमरें में जबरन खींचा, Sextortion Case में दरोगा सस्पेंड, तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिलाओं ने युवक को कमरें में जबरन खींचा, Sextortion Case में दरोगा सस्पेंड, तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ, अमृत विचार। बुलंदशहर में सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया है। इसमें आरोपितों के साथ मिलीभगत और उन्हें संरक्षण देने में एक दरोगा का नाम भी शामिल है। जिसके चलते दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं दरोगा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है। इस मामले में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि एक आरोपित फरार चल रहा है।

दरअसल, पूरा मामला बुलंदशहर के अस्पताल से जुड़ा हुआ है। नीतीश नाम के स्वास्थ्यकर्मी का अस्पताल की दो महिलाओं से जान पहचान थी। इसी में से एक महिला ने नीतीश को फोन कर बुलाया और कहा कि एक लड़की से तुम्हारी मुलाकात करानी है। जब नीतीश महिला के बताये हुये जगह पर पहुंचा, तो वहां पर महिला ने नीतीश को जबरन दुसरी महिला के साथ कमरे में बंद कर दिया। साथ ही अपने कुछ साथियों को भी बुला लिया। इसके बाद शुरू हुआ पैसे वसूली का खेल। 

मौके पर पहुंचे एक दरोगा और दो अन्य लोगों ने नीतीश से डेढ़ लाख रुपये की मांग की। ऐसा न करने पर रेप केस में जेल भेजने की धमकी दी। आरोपित महिलाओं ने नीतीश पर जल्द रुपये की व्यवस्था करने का दबाव बनाया। हालांकि नीतीश ने इस बीच थाने पर पता कराया तो उसके खिलाफ कोई शिकायत ही नहीं पहुंची थी। मामला पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों तक पहुंचा।

जिसके बाद दरोगा पप्पू सिंह, रेप का झूठा आरोप लगाने वाली प्रीति, सुभि और उनके दोनो साथी योगेश और राजा पर एफआईआर दर्ज हो गई है। इतना ही नहीं दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने प्रीति, सुभि और योगेश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि राजा फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: मां गई थी बाजार, पिता ने दो मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट, खुद भी फंदा लगाकर दी जान, जानें वजह

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें