बरेली : वकीलों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग की

बरेली : वकीलों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग की

बरेली, अमृत विचार। कासगंज की महिला वकील मोहिनी सिंह तोमर की हत्या से आक्रोशित वकीलों ने शुक्रवार को भी विरोध प्रदर्शन किया। सुबह से कार्य से विरत रहे वकीलाें ने दोपहर में कलेक्ट्रेट में नारेबाजी की और ज्ञापन लेने के लिए डीएम को बुलाने की जिद पर अड़ गए। काफी देर के बाद एडीएम सिटी सौरभ दुबे काे वकीलाें ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा और मामले की सीबीआई जांच की मांग की। इसके बाद कलेक्ट्रेट के पास स्टेशन रोड पर मानव शृंखला बनाकर प्रदर्शन किया। बार काउंसिल के आह्वान पर शनिवार को भी अधिवक्ता कार्य से विरत रहेंगे।

कचहरी पर इकट्ठा होने के बाद अधिवक्ता बार अध्यक्ष मनोज हरित और सचिव वीरेंद्र प्रसाद ध्यानी के नेतृत्व में महिला वकील के हत्यारों को फांसी दो, अधिवक्ता एकता जिंदाबाद, एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करो आदि नारेबाजी करते हुए दोपहर 2 बजे कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। तीन सूत्रीय ज्ञापन में मोहिनी तोमर की हत्या से अधिवक्ता समाज में रोष और दुख का जिक्र करते हुए कहा कि घटना से महिला अधिवक्ताओं में असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो गयी है। हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर उन पर देशद्रोह की कार्रवाई की मांग। इस दौरान अरुण कुमार सक्सेना, शशि कान्त शर्मा, मोबिन अंसारी, रोहित यादव, प्रदीप यादव, शेर सिंह गंगवार, संजय कुमार वर्मा, प्रेरणा सिंह, गौरव सिंह राठौर, हरीश आजाद, ललित कुमार सिंह, उदयवीर यादव, दीपक पांडे, अंगन सिंह, विजय सिंह राणा, राकेश सक्सेना, केपी यादव, अंतरिक्ष सक्सेना, शौकत अली, मो. आमिर, कविता, बिलाल समेत भारी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या