हरदोई: ढाबे पर बैठकर मुफ्तखोरी करने वाला दरोगा निलंबित, एसपी ने की कार्रवाई

एसपी का सीओ (शाहाबाद) की जांच रिपोर्ट पर एक्शन, सीओ (लाइन) करेंगें आगे की जांच

हरदोई: ढाबे पर बैठकर मुफ्तखोरी करने वाला दरोगा निलंबित, एसपी ने की कार्रवाई

हरदोई। एक्शन में आए एसपी ने ढाबे पर बावर्दी बैठ कर शराब के घूंट के साथ हुए खाना खाने और बाद में रुपए मांगने पर वर्दी का रौब गांठने वाले दरोगा को निलंबित कर दिया है। दरअसल पाली थाने में तैनात एसआई मृत्युंजय प्रताप नारायण सिंह की इस हरकत की जांच सीओ (शाहाबाद) अनुज कुमार मिश्रा ने की और उनकी रिपोर्ट पर एसपी ने एक्शन लिया।

एसपी नीरज कुमार जादौन से शिकायत की गई थी कि पाली थाने में तैनात एसआई मृत्युंजय प्रताप नारायण सिंह मुफ्त में ढाबे पर शराब पीने और फिर खाना खा लेते है और रुपए मांगने पर वर्दी का रौब गांठने लगते है। इस तरह की शिकायत सुनने के बाद एसपी जादौन ने सीओ (शाहाबाद) अनुज मिश्रा को जांच सौंपी।

उनकी जांच रिपोर्ट आने पर एसपी ने फौरी कार्रवाई करते हुए एसआई मृत्युंजय प्रताप नारायण सिंह को निलंबित कर दिया और उसके बाद की शुरुआती जांच सीओ (लाइन) अंकित मिश्रा को सौंपते हुए उनसे 7 दिनों में रिपोर्ट तलब की है। एसआई की इस हरकत से एक्शन में आए एसपी की कार्रवाई से पुलिस महकमें में सन्नाटा है।

'पुलिस महकमें का अधिकारी हो या कर्मचारी, उसे अपने कर्तव्यों और दायित्वो का पूरा ध्यान रखना होगा, इसमें कोई उदासीनता और शिथिलता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही की जाएगी,अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी'..., नीरज कुमार जादौन, एसपी, हरदोई।

यह भी पढ़ें:-मुरादाबाद पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल संचालक समेत दो गिरफ्तार

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे