बहराइच: स्कूल के सामने एचटी लाइन टूटकर गिरी, मवेशियों की जलकर मौत...रात होने से बड़ा हादसा टला

उर्रा में स्कूल के सामने गिरा लाइन, बड़ा हादसा टला 

बहराइच: स्कूल के सामने एचटी लाइन टूटकर गिरी, मवेशियों की जलकर मौत...रात होने से बड़ा हादसा टला

बहराइच/फखरपुर, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत उर्रा में उच्च प्राथमिक विद्यालय के सामने एचटी लाइन टूटकर गिर गई। जिसकी चपेट में आकर दो मवेशी जिंदा जल गए। रात होने के चलते बड़ा हादसा टल गया। वहीं फखरपुर में लाइन गिरने से सांड की मौत हुई है।

मिहींपुरवा विकास खंड अंतर्गत ग्राम पंचायत उर्रा में जर्जर अवस्था में एचटी लाइन है। इसी से बिजली आपूर्ति दी जा रही है। गुरुवार रात एक बजे उच्च प्राथमिक विद्यालय के सामने एचटी लाइन जमीन पर गिर गई। पास में ही बैठे दो मवेशी चपेट में आ गए। दोनों की जलकर मौत हो गई। यह लाइन रात में करीब 1:00 बजे के आसपास गिरी, नहीं तो किसी भी व्यक्ति की जान जा सकती थी।

इतना ही नहीं उच्च प्राथमिक विद्यालय होने के साथ मुख्य संपर्क मार्ग भी है। विद्यालय में सैकड़ों बच्चे प्रतिदिन पढ़ने के लिए आते हैं। वहीं, फखरपुर विकास खंड अंतर्गत ग्राम पंचायत डिकौलिया में एलटी लाइन टूट कर गिर गया। जिसकी चपेट में आकर सांड की मौत हो गई। क्षेत्र के लोगों ने अवर अभियंता और एसएसओ को फोन लगाया तो उनका नंबर ही बंद रहा। सूचना पाकर थानाध्यक्ष अभिनव प्रताप सिंह पहुंचे। उन्होंने मौके का मुआयना किया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कलीम अहमद ने बताया कि आए दिन इसी तरह हादसे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Bahraich Bhediya Attack: बहराइच में आदमखोर भेड़िये का हमला जारी, बालक को बनाया निशाना