काशीपुर: विवाहिता को छत से फेंका, पति समेत छह पर मुकदमा

काशीपुर: विवाहिता को छत से फेंका, पति समेत छह पर मुकदमा

काशीपुर, अमृत विचार। मोहल्ला अल्ली खां में दहेज में कार नहीं मिलने पर एक विवाहिता के साथ मारपीट करने व छत से नीचे गिराने का मामला सामना आया है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

मोहल्ला अल्ली खां निवासी रेशमा ने महिला हेल्पलाइन को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका विवाह 27 दिसंबर 2023 को बाजपुर निवासी मौ. आलम के साथ हुआ था। आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही पति मौ. आलम, सास, देवर आदिल, नंद आफरून व शायरून, पति के बहनोई शाहिद हुसैन दहेज में चार पहिया वाहन लाने की मांग कर उसका उत्पीड़न करने लगे।

आरोप लगाया कि 27 जून 2024 की रात पीड़िता के पति व ननदोई उसे जबरदस्ती छत पर ले गये और उसका फोन भी छीन लिया। इस दौरान छत पर सास, देवर आदिल और दोनों नंद आफरून व शायरून मौजूद थी। इसके बाद सभी ने उसके साथ मारपीट कर उसे छत से नीचे फेंक दिया। घटना में उसका एक पैर टूट गया जबकि रीढ़ की हड्डी भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें