बहराइच, सीतापुर के बाद बाराबंकी में दिखा जंगली जानवर का आतंक, बच्ची पर किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने किया भेड़िया होने का दावा

बहराइच, सीतापुर के बाद बाराबंकी में दिखा जंगली जानवर का आतंक, बच्ची पर किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने किया भेड़िया होने का दावा

सतरिख/बाराबंकी, अमृत विचार। बहराइच जनपद में अभी भेड़ियों का आतंक कम नहीं हुआ। इसी बीच बाराबंकी जिले में भी एक बच्ची पर जंगली जानवर के हमले का मामला सामने आया है। यहां एक बच्ची सुबह बकरियां चरा रही थी, इसी बीच जंगली जानवर ने हमला कर दिया। बच्ची को जंगली जानवर ने घायल कर दिया। जंगली जानवर के हमले से गांव में दहशत का माहौल है। गांव वालों का दावा है कि यह जंगली जानवर कोई और नहीं बल्कि भेड़िया ही है। वहीं सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और कांबिंग कर रही है।

पूरा मामला बाराबंकी में हरख रेंज के गौछौरा गांव से जुड़ा हुआ है। यहां एक बच्ची सुबह के समय बकरियों को चरा रही थी। तभी एक जंगली जानवर ने बकरियों पर हमला बोल दिया। जब बच्ची ने बकरियों को बचाने की कोशिश की तो जंगली जानवर ने बच्ची पर ही हमला बोल दिया। जंगली जानवर के हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हो गई है।

घायल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और कांबिंग कर रही है। हालांकि वन दरोगा वीर भगत सिंह का कहना है कि जानवर भेड़िया है या कोई और यह अभी कह पाना मुश्किल है। वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

-परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची हर रोज की तरह सुबह बकरियों को लेकर नहर किनारे चराने लेकर गई थी। तभी भेड़िये जैसे एक जंगली जानवर ने बकरियों को अपना निवाला बनाना चाहा। जब बच्ची ने बकरियों को बचाने की कोशिश की तो उस जानवर ने उसपर ही हमला बोल दिया।

बच्ची की अंगुली और अन्य जगहों पर जंगली जानवर ने हमला किया। परिजनों और गांव वालों का दावा है कि यह जंगली जानवर कोई और नहीं बल्कि भेड़िया ही था। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहा उसका इलाज चल रहा है। इमरजेंसी में तैनात डक्टरों ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर है।

ये भी पढ़ें- हरदोई: चाकू से ताबड़तोड़ वार भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी