VIDEO : मस्जिद के अंदर आपस में भिड़े नमाजी, जमकर चली बेल्ट और लात-घूंसे

VIDEO : मस्जिद के अंदर आपस में भिड़े नमाजी, जमकर चली बेल्ट और लात-घूंसे

मुरादाबाद। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में मस्जिद के अंदर नमाजियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। एक घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा में जमकर लात-घूसे और बेल्टों से मारपीट हुई। देखते ही देखते लोगों में हड़कंप मच गया। बेल्टों की चोट से कई लोग जख्मी हो गए। मस्जिद में खड़े अन्य लोग तमाशा देखते रहे। उन्होंने पूरी घटना कैमरे में कैद करके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल दी। इसके बाद घर पर भी जमकर दोनों तरफ से ईंट-पत्थर फेंके गए। दोनों पक्ष पड़ोसी हैं। एक पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने 9 लोगों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना क्षेत्र के सब्जीपुर निवासी नाजिम ने दी तहरीर में बताया है कि बीते 30 अगस्त को दोपहर 1:30 बजे पास की जामा मस्जिद में नमाज अदा करने पहुंचे थे। साथ ही उनका भाई कासिम, भतीजा भूरा, चचेरे भाई निजारुल, शबाबुल, फैजान और तौफिक नमाज पढ़ने गए थे। मस्जिद के अंदर रिजवान, दाउद, चांद, अमन, बब्लू, सलमान, फाजिल, शाही और फैसल से कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों गुटों में जमकर लात-घूंसे और बेल्टों से मारपीट हुई। एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। बेल्टों की चोट से कई जख्मी हो गए। मस्जिद में मौजूद अन्य लोगों में हड़कंप मच गया।

मस्जिद के बाहर भी दोनों पक्षों में बेल्टें चलीं। लोग दूर से खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे। उन्होंने पूरी घटना कैमरे में कैद कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मंगलवार को वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आने पर एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने बताया है एक पक्ष की शिकायत पर बीते शुक्रवार को रिजवान, दाउद, चांद, अमन, बब्लू, सलमान, फाजिल, शाही और फैसल समेत 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने बताया है कि दोनों पक्ष पड़ोसी हैं। मामले की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर पर भी चले ईंट-पत्थर
सूत्रों के मुताबिक, मस्जिद में विवाद से एक दिन पहले दोनों पड़ोसियों में नाली को लेकर विवाद हुआ था। दोनों गुटों में जमकर गाली-गलौज हुई थी। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौजूद लोगों ने उसी दिन मामला रफा दफा करके शांत करा दिया। इसके बाद शुक्रवार को फिर दोनों पक्ष मस्जिद में भिड़ गए। पीड़ित पक्ष की पुलिस से शिकायत के बाद दूसरा पक्ष आग-बबूला हो गया। इसके बाद रविवार को दोनों गुटों में घर पर जमकर ईंट-पत्थर चलने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : डीएम ने एसडीएम के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल, देखें लिस्ट

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें