मुरादाबाद: घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद: घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद, अमृत विचार। नागफनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाग गुलाबराय निवासी अंजार अली हाशमी(19 वर्ष) पुत्र सय्यद नाजिम अली का शव घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार मृतक अंजार अली का पिता सय्यद नाजिम अली हाशमी काफी लंबे समय से बाहर रहता है। अंजार अली घर में मां के साथ रहता था। थाना नागफनी प्रभारी  उमाशंकर सिंह ने बताया कि सोमवार देर शाम के समय कमरे से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों को कुछ शक हुआ। जिसके बाद अंजार की मां को जानकारी देकर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो अंजार का शव फंदे पर लटका था और काफी दुर्गंध आ रही थी, जिससे ऐसा लग रहा है कि युवक ने एक-दो दिन पहले ही फांसी लगा ली थी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर फारेंसिक विभाग की फील्ड यूनिट बुलाकर जांच पड़ताल कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दया गया है। परिवार की ओर से अभी तक किसी ने कोई शिकायती पत्र नहीं दिया हैं।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: हाईटेंशन लाइन से टकराया डंपर, चालक-परिचालक की मौत

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे