अमेठी : हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने टांडा बांदा राजमार्ग किया जाम,प्रसाशनिक अधिकारियों के आस्वासन के बाद माने परिजन

अमेठी : हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

अमृत विचार, अमेठी। 29 अगस्त को दो पक्षों में हुई मार पीट में घायल युवक की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने टांडा-बांदा राजमार्ग बाबूगंज के पास जाम कर दिया। हाईवे जाम होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया। जाम समाप्त होने के बाद पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के ऐंधी गांव के जिशान उर्फ अफशान और गूजर टोला के अंकित के बीच ने 29 अगस्त को विवाद हो गया था। विवाद में जीशान और अंकित घायल हो गया था। मामले में जीशान के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद सहित 7 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया था। जीशान की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। जीशान के मौत की सूचना गांव पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। आक्रो​शित परिजनों व ग्रामीणों ने टांडा-बांदा हाईवे जाम कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। हाईवे जाम होने की सूचना पर गौरीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। लोगाें का आक्रोश देखते हुए कई थानों की फोर्स के साथ एसडीएम गौरीगंज दि​ग्विजय सिंह और सीओ ​अ​खिलेश वर्मा मौके पर पहुंचे।

परिजन हत्या का मामला दर्ज करने और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए।एसडीएम ने दर्ज मुकदमे को हत्या में बदलने और दो दिन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया जिसके बाद परिजन शांत हुए। एसडीएम और सीओ के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए और हाईवे से जाम समाप्त किया। जाम समाप्त होने के बाद एतिहातन फोर्स तैनात करते हुए पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए द​बिश दे रही है। वहीं एसएचओ श्याम नारायण पांडेय ने बताया कि परिजन कार्रवाई के भरोसे में शांत है। गांव में शांति व्यवस्था कायम है। एतिहातन फोर्स तैनात है। जल्द ही मामले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज : तलाक के लिए विक्षिप्तता का साक्ष्य देना आवश्यक

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे