रायबरेली: सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, जेवरात से भरा बैग छीनकर भागे

रायबरेली: सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, जेवरात से भरा बैग छीनकर भागे

लालगंज, रायबरेली, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गणेशन मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को पिस्टल से गोली मारकर सोने चांदी से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गये। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें मे हड़कंप मच गया। जगह-जगह नाकेबंदी कर पुलिस लुटेरो को तलाश करने में जुट गई। 

पूरे गुर्दी मजरे कोरिहरा गांव निवासी हरिओम सोनी की अंबारा पश्चिम में श्री बाला जी ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है। हरिओम सोनी रोज की तरह सुबह करीब 9:30 बजे अपनी बाइक से अंबारा पश्चिम दुकान खोलने जा रहे थे। तभी गणेशन मंदिर से थोड़ा आगे सुनसान जगह पर पीछे से आए अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने सोनी की बाइक के आगे गाड़ी लगा दी। अचानक आये बाइक सवारों को देखकर हरिओम कुछ समझ पाते तब तक सोने चांदी के जेवरातों से भरा बैग बदमाश छीनने की कोशिश करने लगे। सफल न होने पर बदमाशों ने हरिओम को गोली मार दी। हरिओम के गिरते ही बदमाश सोने चांदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घायल हरिओम सोनी के भाई शिवम सोनी ने बताया कि बैग में दस लाख रुपये के जेवरात थे, जिन्हें बदमाशों ने लूट लिया है। हरिओम का इलाज करने वाले डॉक्टर गौरव पांडे ने बताया कि सर पर आंख के नीचे गोली लगी थी जिसे निकाल दिया है, साथ ही बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंचे व्यापार मंडल अध्यक्ष विवेक शर्मा और सर्राफा व्यापार मंडल के अध्यक्ष रोहित सोनी ने घायल हरिओम से मुलाकात की है, साथ ही पुलिस से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। वही प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि व्यापारी को गोली मारकर लूट की घटना हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लूट की घटना का जायजा लेने पहुंचे एसपी 

सर्राफा व्यापारी को गोली मारने और उसके साथ हुई लूट की घटना के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल भी लालगंज पहुंचे और घटनास्थल सहित सर्राफा व्यापारी की दुकान व उसके घर जाकर घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल सर्राफा व्यापारी को उसके परिजन इलाज के लिए लखनऊ लेकर गए हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर्मियों की टीम बना दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार, सरेनी प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह सहित एसओजी व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है।

यह भी पढ़ें:-हम जेल से डरने वाले नहीं..., AAP विधायक अमानतुल्लाह का दावा- पार्टी और विधायकों को तोड़ने के लिए हो रहा एजेंसियों का दुरुपयोग