Kanpur: पनकी में 25 हजार के इनामी से पुलिस की मुठभेड़...पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, ज्वेलर्स शॉप में चोरी के बाद चल रहा था फरार

गत आठ अगस्त को शताब्दी नगर स्थित ज्वेलर्स शाप में हुई चोरी के ममले में थी शातिर की तलाश

Kanpur: पनकी में 25 हजार के इनामी से पुलिस की मुठभेड़...पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, ज्वेलर्स शॉप में चोरी के बाद चल रहा था फरार

कानपुर, अमृत विचार। पनकी पुलिस की सोमवार तड़के कपली मोड़ के पास 25 हजार के इनामी एक शातिर लुटेरे से मुठभेड़ हो गई। जवाबी करवाई में बाइक सवार लुटेरे के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। शातिर ने कुछ दिन पहले शताब्दी नगर स्थित ज्वेलर्स शॉप से लाखों के गहने पार कर दिए थे।

पनकी के शताब्दी नगर निवासी अनुज तिवारी बांके बिहारी के नाम से घर के नीचे ज्वैलरी शॉप चलाते है। गत आठ अगस्त की रात चोर दुकान का शटर काटकर लगभग दो किलो चांदी के आभूषण समेत दो लाख रुपये कीमत का माल पार कर ले गए थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह घटना के आरोपित व शातिर लटेरे 25 हजार के इनामी डूडा कॉलोनी रतनपुर निवासी अनमोल सिंह कपली मोड़ के पास घेर लिया। 

पुलिस को देखते ही अनमोल ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के दौरान पैर में गोली लगने से अनमोल घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पनकी, नजीराबाद, नौबस्ता समेत विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। 

जो पहले भी लूट के मामले में कई बार जेल जा चुका है। साथ ही गैंगस्टर की कार्रवाई में आरोपित कुछ समय पहले ही जेल से छूटा है। आरोपित की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना में शामिल आरोपित सुमित कुमार को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

ये भी पढ़ें- कानपुर पुलिस ने Kamlesh Fighter को MP से किया गिरफ्तार...दो साथी पहले ही जा चुके सलाखों के पीछे

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें