UP T-20 League: जीशान, यश ने दिलाई मेरठ मावरिक्स को बड़ी जीत

UP T-20 League: जीशान, यश ने दिलाई मेरठ मावरिक्स को बड़ी जीत

लखनऊ, अमृत विचारः अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद मेरठ मावरिक्स का जलवा शनिवार को भी बरकरार रहा। अपने विजय रथ को आगे बढ़ाते हुए मेरठ मावरिक्स ने आज यूपी टी-20 लीग के सीजन टू में एक और शानदार जीत अपने नाम की। जीशान अंसारी और यश गर्ग की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत मेरठ मावरिक्स ने गोरखपुर लायंस को 48 रनों से हरा दिया। लखनऊ के जीशान अंसारी के साथ ही यश गर्ग ने तीन-तीन विकेट लिये। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेरठ मावरिक्स ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 164 रनों का स्कोर बोर्ड पर टांगा। गोरखपुर लॉयन्स की टीम 19.1 ओवरों में 116 रन पर ही सिमट गई।

सावन 2024 (21)

मेरठ मावरिक्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह सिर्फ आज करिश्माई प्रदर्शन नहीं दोहरा सके। वह मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए। ऋतुराज शर्मा 15 और दिव्यांश जोशी 18 रन बनाकर आउट हो गये। माधव कौशिक और उवेश अहमद की बल्लेबाजी से मेरठ मावरिरिक्स ने 164 रनों का सफर तय किया। माधव कौशिक ने 28 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्के की सहायता से 47 रनों का पारी खेली। उवेश अहमद ने 23 गेंदों पर 37 रनों का योगदान किया। गोरखपुर के अंकित राजपूत और शिवम शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। वैभव चौधरी, अब्दुल रहमान और विजय यादव को एक-एक विकेट मिला।

जवाबी पारी खेलने उतरी गोरखपुर लॉयंस के बल्लेबाज खुल कर बल्लेबाजी नहीं कर सके। जीशान अंसारी और यश गर्ग की घूमती गेंदों के आगे बल्लेबाज बेबस दिखे। गोरखपुर की ओर से यशु प्रधान ने सबसे अधिक 28 रन बनाये। हरदीप सिंह ने16, अभिषेक गोस्वामी ने 18, शिवम शर्मा ने 13 रन बनाए। मेरठ मावरिक्स के जीशान अंसारी ने 17 और यश गर्ग ने 14 रन देकर तीन-तीन विकेट लिए। योगेंद्र डोयला और विजय कुमार ने दो-दो विकेट लिए।

काशी रुद्रास ने नोएडा किंग्स को हराया 1

यूपी टी-20 क्रिकेट लीग में दूसरे मुकाबले में काशी रुद्रास ने नोएडा किंग्स को तीन विकेट से हरा दिया। नोएडा किंग्स के 159 रन के लक्ष्य को काशी रुद्रास ने 18.5 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच के दौरान काशी रुद्रास के अल्मास शौकत ने 33 और कप्तान करन शर्मा ने 29 रनों की पारी खेली। सुनील कुमार ने 21 रन देकर दो विकेट हासिल किए। ए। दूसरी दूसरी ओर नोएडा किंग्स की ओर से प्रशांत वीर ने 52 और विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य शर्मा ने 33 रन बनाये। मोहम्मद शरीम ने तीन विकेट लिए।

यह भी पढ़ेः हॉकी नेशनल चैंपियनशिप आज से: CM योगी करेंगे उद्घाटन, ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता टीम भी होगी सम्मानित

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें