Banda: नवजात की मौत पर परिजनों में कोहराम, अस्पताल में किया जमकर हंगामा, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

Banda: नवजात की मौत पर परिजनों में कोहराम, अस्पताल में किया जमकर हंगामा, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

बांदा, अमृत विचार। प्राइवेट अस्पताल में नवजात की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही घरवालो में कोहराम मच गया। शव देखते ही परिजनो ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। पिता का आरोप है कि डॉक्टरो ने इलाज में लापरवाही किया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया। 

गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा गांव निवासी अशोक यादव की पत्नी ने गुरूवार की रात बच्चे को जन्म दिया था। कुछ देर बाद नवजात की हालत बिगड़ गई। घरवालो ने अस्पताल कैपस में रह रहे बाल्य रोग विशेषज्ञ को दिखाया। 

डॉक्टर देखने के बाद नवजात को रेफर कर दिया। घरवालो ने नवजात को रोड़ बेज  स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शनिवार की दोपहर इलाज के दौरान के नवजात की मौत हो गई। शव देखते ही घरवालो ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते तमाश बीनो की भीड़ इकठठा हो गई। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनो ने समझाबुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने वार्ड की जांच पड़ताल किया। मृतक के पिता अशोक का कहना है कि वह नवजात बेटे को लेकर प्राइवेट अस्पताल आया था। डॉक्टरो और अस्पताल कर्मियो ने कहा था कि बच्चा नार्मल है ठीक हो जाएगा। उसे रूपया भी जमा कर दिया। शनिवार की दोपहर करीब एक बजे नवजात की मौत हो गई। 

अशोक यादव का कहना है कि डॉक्टरो ने नवजात के इलाज में लापरवाही किया है। उसने कार्रवाई की मांग की है। उधर अस्पताल के संचालक डॉक्टर  नरेद्र गुप्ता का कहना है कि नवजात के लंस मे इंफेक्शन था। उसे गंभीर हालत में लाया गया था। यह बात परिजनो बताई थी। उसे आक्सीजन में रखा गया था। डॉक्टर का कहना है कि इलाज में कोई लापरवाही नही बरती गई।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: दो सहेलियों की मौत का मामला: स्वामी प्रसाद मौर्य ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, उठाई CBI जांच की मांग

 

ताजा समाचार