कंगना रनौत का खुलासा, कभी नहीं हुई पीएम मोदी से व्यक्तिगत मुलाकात 

कंगना रनौत का खुलासा, कभी नहीं हुई पीएम मोदी से व्यक्तिगत मुलाकात 

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मंडी की भारतीय जनता पार्टी सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक अहम खुलासा किया है कि उनकी कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से व्यक्तिगत मुलाकात या बातचीत नहीं हुई है। कंगना ने कहा कि वह पीएम मोदी से मिलना चाहती हैं। इसके लिए काफी समय से प्रयास भी कर रही हैं, लेकिन उन्हें अभी तक मिलने का समय नहीं दिया जा सका है। कंगना ने एक निजी चैलन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इन बातों का खुलासा किया।

कंगना ने कहा,“मुझे लगता नहीं कि मेरी मोदी के साथ बातचीत हुई है अभी तक। मैं उनसे कब से मीटिंग मांग रही हूं। अब तक मेरी हमेशा उनसे पब्लिक स्पेस में मीटिंग हुई है। जब वह मंडी आए थे तो मेरी उनसे मंच पर ही मुलाकात हुई थी।’’ कंगना ने कहा कि मैंने उन्हें ( मोदी को) फूल दिया था। उस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी से करीब 15 मिनट तक मुलाकात की और फिर निकल गए। उस दिन भी वह पीएम से नहीं मिल सकी थीं।

उन्होंने कहा कि मैंने आपदा के समय मोदी व गृहमंत्री से मुलाकात मांगी थी लेकिन केवल गृह मंत्री से अप्रूवल मिली जबकि मोदी से मुलाकात अब तक नहीं हो पाई है। 

ये भी पढ़ें : Rajkummar Rao Birthday : शूट शुरू हो चुका है, जल्द ही मुलाकात होगी...राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन पर रिलीज किया फिल्म 'मालिक' का पोस्टर 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें