हरदोई: युवक की लाठियों और सरियों से पीट पीटकर हत्या, सभासद सहित पांच पर रिपोर्ट दर्ज

हरदोई: युवक की लाठियों और सरियों से पीट पीटकर हत्या, सभासद सहित पांच पर रिपोर्ट दर्ज

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। सिलेमानी मोहल्ले में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की लाठियों और सरियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने क्षेत्रीय सभासद और उसके पुत्र सहित पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। 

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिलेमानी निवासी आरिफ पुत्र शाहिद के अनुसार उसका भाई उस्मान सिलेमानी के सभासद रतीराम पुत्र भजन के घर के सामने से निकलता था। तो रतिराम और उसके पारिवारीजन उसके भाई को निकलने के लिए मना करते थे।

शुक्रवार की शाम सात बजे उसका भाई उस्मान रतीराम के घर के सामने से निकला तो सभासद रतीराम उसके पुत्र रोहित ने उस्मान को उधर से निकलने के लिए मना किया। जिस पर उस्मान ने कहा कि वह निकलेगा। इसी बात पर नाराज होकर रतीराम उसके पुत्र रोहित, चौधरी पुत्र सुमेर, ईश्वर पुत्र संतराम, राहुल पुत्र सर्वेश ने लाठियों, डंडों और सरियों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में घायल उस्मान को परिवारीजन सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उस्मान को मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के अनुसार उस्मान थोड़ा मनचला किस्म का था। इसी वजह से रतीराम और उसके परिवारीजन घर के सामने से निकलने के लिए उस्मान को मना करते थे। दो दिन पहले दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ था। उस्मान का 151 में पुलिस ने चालान भी किया गया था। मृत उस्मान के भाई आरिफ ने उपरोक्त लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- हरदोई: बर्खास्त संग्रह अमीन की पत्रावली गायब! डीएम के आदेश पर सदर तहसील के तत्कालीन राजस्व लेखाकार के खिलाफ केस दर्ज

ताजा समाचार

क्षमा करना और मांगना दोनों ही सर्वश्रेष्ठ : दिगंबर जैन मंदिर में सम्पन्न हुआ पर्युषण पर्व
टनकपुर: स्वाला के पास भारी मलबा व पत्थर आने से टनकपुर पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग बंद
एशियाई खेलों की पदक विजेता Kiran Baliyan डोप जांच में विफल, बजरंग पूनिया निलंबित खिलाड़ियों की सूची से गायब 
जंगली जानवर ने दो लोगों व मवेशी पर बोला हमला : सीएचसी पर हुआ घायलों का इलाज, कांबिंग जारी
हल्द्वानी: DIBER का वेटर चरस तस्कर, सुपरवाइजर है हैंडलर
लखनऊ: ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, योगी सरकार के खिलाफ प्रदेश के 18 मंडलों में किया प्रदर्शन