रामपुर: मछली पकड़ने गए ग्रामीण की तालाब में डूबने से मौत

भोट थाना क्षेत्र का मामला,परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर: मछली पकड़ने गए ग्रामीण की तालाब में डूबने से मौत

रामपुर/भोट, अमृत विचार। मछली पकड़ने गए एक ग्रामीण की तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को तालाब से ग्रामीण को निकलवाकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण की मौत की सूचना पर  पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और पंचनाम भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। ग्रामीण की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना क्षेत्र के पट्टी अशोकपुर का मझरा गांव निवासी शेर सिंह (45वर्ष ) शुक्रवार सुबह मछली पकड़ने के लिए थाना क्षेत्र के ही खूंटाखेड़ा गांव के पास हाईवे किनारे स्थित एक तालाब में गया था। ग्राम प्रधान रमेश कुमार के बताया कि शेर सिंह तालाब में पहुंचकर मछली पकड़ने को जाल डाल रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसलने से वह गहरे पानी में गिर गया। अचानक ग्रामीण को  पानी में डूबते देख आसपास खेतों में काम कर रहे तमाम ग्रामीण व राहगीर भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थोड़ी ही देर में थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से तालाब में डूबे ग्रामीण को बाहर निकाला तथा एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया। चिकित्सकों ने ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण की मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन भी जिला चिकित्सालय पहुंच गए। मौत की सूचना पर थाना पुलिस भी जिला चिकित्सालय पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक ज्योति सिंह ने बताया कि तालाब में डूबे ग्रामीण की मौत की सूचना पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।

मजदूर के डूबने की जानकारी मिलने के बाद दौड़े लोग
मछली पकड़ने गए मजदूर तालाब में गिरने की खबर सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े थे। उसके बाद किसी तरह से मजदूर को तालाब से बाहर निकाला। मजदूर को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। लेकिन उसको मृत घोषित कर दिया। शेर सिंह  तीन भाइयों से बड़ा और दो बहनों से छोटा था। शेर सिंह शादीशुदा था लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं था। शादी को काफी समय हो गया था।