Jalaun: नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव; इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun: नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव; इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

जालौन (उरई), अमृत विचार। आटा थाना क्षेत्र के ग्राम बारा में युवक का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर लटका मिलने से गांव में अफरातफरी मच गई। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम बारा निवासी देवेंद्र अहिरवार का 18 वर्षीय पुत्र साहिल अहिरवार घर से नाराज होकर निकल गया था। जब काफी देर बाद भी वह घर नहीं पंहुचा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शरू कर दी। लेकिन शुक्रवार की सुबह जब गांव के किसान खेत की ओर गए। 

जिन्होंने लापता युवक का शव खेत पर खड़े नीम के पेड़ से लटका हुआ देखा और सूचना उसके परिजनों व गांव के लोगों को दी। पुत्र की मौत की खबर मिलते ही घर में बेटे की मौत की खबर सुनते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए, और उन्होंने खबर पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पूछताछ शुरू कर दी। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक अजय सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना के बाद से मां सर्वेश कुमारी और भाई अनिकेश सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: जब सीएम से पूछा गया- अयोध्या में हम क्यों हारे?...मुख्यमंत्री क्यों बोले- 'पेट निकला है, लगता नहीं मेहनत करते हो' यहां पढ़ें...

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें