मुरादाबाद: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मामा ने भांजी संग किया दुष्कर्म

विवाह होने के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, पति ने साथ रखने से किया इनकार

मुरादाबाद: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मामा ने भांजी संग किया दुष्कर्म

मुरादाबाद, अमृत विचार। मामा ने नाबालिग भांजी का नहाते समय वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। डर की वजह से वह कई साल तक प्रताड़ना सहती रही। शादी होने के बाद मामा ने ससुरालियों को भड़का दिया। अब पीड़िता की शादी टूटने की कगार पर आ गई है। परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने भगतपुर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने गुरुवार को एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि सिविल लाइंस के हरथला निवासी युवक उसका रिश्ते का मामा है। रिश्तेदार होने के कारण उसका पीड़िता के घर पर आना-जाना था। 2018 में जब वह 14 साल की थी तब एक दिन मामा ने नहाते समय चोरी छिपे अश्लील वीडियो बना ली। आरोप है कि बाद में उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद ब्लैकमेल करके कई बार शारीरिक संबंध बनाए। डर की वजह से वह कई साल तक चुप रही। किसी को कुछ नहीं बताया।

परिजनों को शक हुआ तो रिश्ते के मामा के घर आने जाने पर पाबंदी लगा दी। इसके बाद वह स्कूल आते-जाते पीछा करने लगा। हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने स्कूल जाना बंद कर दिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता पर अकेले मिलने का दबाव बनाने लगा। इसी दौरान बीते 12 मार्च को परिजनों ने पीड़िता की शादी कर दी। फिर भी मामा ने पीछा नहीं छोड़ा। आरोपी ने पीड़िता के पति को उसके खिलाफ भड़का दिया।

ससुरालियों की नजरों में उसको बदनाम कर दिया। आरोपी की हरकतों से पीड़िता की शादी टूटने की कगार पर है। अब पति पीड़िता को साथ रखने को तैयार नहीं है। वह फिलहाल मायके में रह रही है। आरोप है कि रिश्ते का मामा उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। वीडियो वायरल कर उसको बदनाम करने की धमकी दे रहा है। मामले में पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी सतपाल अंतिल ने मामले में जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:-संभल: डीडीए के रिटायर्ड इंजीनियर की हत्या, दूसरी पत्नी पर आरोप, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे