रुद्रपुर: यूपी में पुलिस की दबिश, कुर्की की तैयारी भी शुरू...भाजपा नेत्री के बेटे पर हमले का है मामला

रुद्रपुर: यूपी में पुलिस की दबिश, कुर्की की तैयारी भी शुरू...भाजपा नेत्री के बेटे पर हमले का है मामला

रुद्रपुर, अमृत विचार। भाजपा नेत्री के बेटे पर जानलेवा हमला प्रकरण में पुलिस की टीमों ने फरार चल रहे हमलावरों की तलाश में यूपी के कई स्थानों पर दबिशें देनी शुरू कर दी हैं। साथ ही आरोपियों के घर की कुर्की की तैयारी कर रही है। ऐसे में इनामी बदमाश घोषित होने के बाद आरोपियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

बताते चलें कि भाजपा महिला मोर्चा की प्रांतीय कार्यकारिणी की सदस्य मधु राय भाटिया के बेटे पीयूष राय भाटिया पर पिछले दिनों उस वक्त जानलेवा हमला हुआ था। जब वह अपने परिवार के साथ हल्द्वानी से देर रात्रि को घर पर उतरे ही थे कि अचानक नौ हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था।

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और साजिशकर्ता विक्रांत फुटेला,विकास गुप्ता,अक्षय फुटेला, कपिल हुडिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन हमलावर अवनीश यादव उर्फ छोटू, राहुल शर्मा, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी और रिंकू चौहान तथा पवन शर्मा फरार चल हो गए थे। तफ्तीश में पता चला कि साजिश कर्ताओं ने ही हमलावरों को सुपारी दी थी।

जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर इनामी बदमाश घोषित कर दिया और आरोपियों की तलाश में मुरादाबाद,बरेली,रामपुर के अलावा दिल्ली में भी संभावित ठिकानों पर दबिश शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि 25-25 हजार का इनाम घोषित होने के बाद लगातार पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार नहीं होते है। तो पुलिस अदालत में 82 की कार्रवाई का आवेदन करेगी। जिसकी तैयारी शुरू भी कर दी गई है। इसके बाद आरोपियों के घरों की कुर्की भी की जाएंगी।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें