स्पाई थ्रिलर जी2 में काम करेंगे इमरान हाशमी, 100 करोड़ के बड़े बजट में बन रही फिल्म 

स्पाई थ्रिलर जी2 में काम करेंगे इमरान हाशमी, 100 करोड़ के बड़े बजट में बन रही फिल्म 

मुंबई। 100 करोड़ के बड़े बजट में बन रही अभिनेता अदिवी सेष की फिल्म 'स्पाई थ्रिलर जी2' में इमरान हाशमी भी काम करते नजर आयेंगे। अदिवी सेष वर्ष 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गुडाचारी’ की अगली कड़ी ‘जी2’ के साथ स्पाई की दुनिया में वापस आ गए हैं। यह फ्रैंचाइज़ी 100 करोड़ के भारी बजट के साथ नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है। जी2 हिंदी मार्केट में एंट्री कर रही है और ऐसे में फिल्म में इमरान हाशमी को एक अहम लीड के तौर पर पेश किया जाएगा। 

विनय कुमार सिरिगिनीडी द्वारा निर्देशित ‘जी2’ के साथ निर्माता न केवल मूल फिल्म की सफलता को कैश करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि एक ऐसा अनुभव तैयार देना चाहते है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गूंजे और साथ ही उस भावनात्मक कोर को बनाए रखें जिसने ‘गुडाचारी’ को इतना सफल बनाया।

इस महीने की शुरुआत में, निर्माताओं ने ‘गुडाचारी’ के 6 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए ‘जी2’ की 6 स्टाइलिश झलकियों के साथ फैन्स को शानदार सरप्राइज दिया था। इन झलकियों ने फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय स्तर, सोफेस्टिकेटेड स्टाइल और लार्जर देन लाइफ विजिन को पूरी तरह से कैप्चर किया, जिससे यह तय हो गया कि यह फिल्म बिग स्क्रीन्स पर एक बेहतरीन अनुभव कराने वाली है।पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘जी2’ वर्ष 2025 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढे़ं : मलयालम अभिनेता सिद्दीकी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज, एक्ट्रेस का खुलासा- फिल्म में रोल देने के बहाने होटल में बुलाया

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें