रामपुर : नवेद मियां ने कहा- बेहद अच्छे इंसान थे अरशद गुड्डू

रामपुर : नवेद मियां ने कहा- बेहद अच्छे इंसान थे अरशद गुड्डू

रामपुर,अमृत विचार। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने कहा कि अरशद अली खां गुड्डू सबके चहेते, मुखलिस और अच्छे इंसान थे। वह लंबे समय तक कांग्रेस में रहे और लोगों की समस्याओं को लेकर आवाज बुलंद करते रहे। 

नवेद मियां बुधवार को कांग्रेसी  नेता अरशद अली खां गुड्डू के निधन पर इजहारे गम के लिए नवाबजादा हैदर अली खां उर्फ हमजा मियां और अन्य साथियों के साथ शहर के मोहल्ला काजी की गली स्थित उनके आवास पर पहुंचे। अरशद गुड्डू के बेटों और भाईयों से मिलकर उनके गम में शिरकत की और अल्लाह से मरहूम के मगफिरत के लिए दुआ मांगी। मरहूम के भतीजे युवा अधिवक्ता अर्सलान खां के दफ्तर में अरशद गुड्डू के दोस्त निक्कू पंडित, उमेश दूबे, शारिब अली खां, तारिक खान नेता, अकबर खां आदि से नवेद मियां ने लंबी गुफ्तगू की और तमाम पुराने किस्से दोहराए गए।

सभी के कहा कि अरशद गुड्डू बेहतरीन सियासी और अच्छे इंसान थे। उनकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकेगी। इसके अलावा नवेद मियां ने इमरती व खेमपुर पहुंचकर कल्लन ठेकेदार के निधन पर भी शोक जताया। पूर्व मंत्री के साथ उनके पीआरओ काशिफ खां और राजा खां भी मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं : रामपुर: 75 वर्षीय बुजुर्ग ने ठानी दूल्हा बनने की जिद, काजी को लेकर पहुंचा निकाह करने, हैरत में पड़े लोग, जमकर हुआ बवाल