Kolkata Doctor Death Case: ममता और पुलिस आयुक्त के पॉलीग्राफी टेस्ट की भाजपा ने की मांग

Kolkata Doctor Death Case: ममता और पुलिस आयुक्त के पॉलीग्राफी टेस्ट की भाजपा ने की मांग

नयी दिल्ली, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कोलकाता के आर जी मेडिकल कॉलेज की महिला डाक्टर के बलात्कार एवं नृशंस हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे और पुलिस आयुक्त को हटाने तथा इन दोनों के पॉलीग्राफी जांच कराने की मांग की है।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में मंगलवार को आयोजित प्रेसवार्ता में पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों, छात्रों एवं युवाओं के नबन्ना घेराव के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तानाशाही रवैये पर तीखा हमला किया। गौरव भाटिया ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा देने और पुलिस आयुक्त हटाने की मांग की, ताकि आरजी कर मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्टर की बलात्कार और नृंशस हत्या मामले की निष्पक्ष जांच हो सके। साथ ही ममता बनर्जी और पुलिस आयुक्त का पॉलिग्राफ टेस्ट करने की मांग की।

गौरव भाटिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नबन्ना में जो हो रहा है, वह बहुत ही चिंताजनक है। नबन्ना की घटना संविधान को तार-तार करने वाली घटना है जिससे स्पष्ट हो रहा है कि अगर देश में कहीं कोई तानाशाह है तो वह सिर्फ ममता बनर्जी हैं।

उन्होंने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक तरह से जघन्य अपराध होता है, वहां कार्यरत महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और नृशंस हत्या कर दी जाती है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्टैंड लेती हैं कि वो अपराधियों के साथ खड़ी रहेंगी और उनको संरक्षण देंगी। उन्होंने कहा, “आज तानाशाह ममता बनर्जी, जिसे निर्ममता बनर्जी कहना ज्यादा सही है, पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को मजबूत रखने और महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल रही हैं।”

गौरव भाटिया ने कहा, “महिला डॉक्टर की रेप और बर्बरतापूर्ण हत्या के विरोध में डॉक्टर, छा़त्र एवं युवा आज शांतिपूर्वक सड़कों पर उतरे हैं। इससे पहले भी डॉक्टर, छात्र और युवा जब शांतिपूर्ण प्रदर्शन करते हैं, तब घुसपैठियों ने हमला कर दिया और मंच की तोड़ दिया, तब ममता बनर्जी की पुलिस मूक दर्शक बनी रहती है। क्योंकि लुंगी वाहिनी अर्थात घुसपैठिए तृणमूल कांग्रेस के सदस्य माने जाते हैं।”

यह भी पढ़ें: लखनऊ: NHM कार्यालय पर कल पहुंचेंगे 12 हजार CHO, करेंगे प्रदर्शन

ताजा समाचार

मुरादाबाद: जिला कारागार में हत्या के जुर्म में सजा काट रहे कैदी की हार्ट अटैक से मौत
कोलकाता कांड: CBI का एक्शन, आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार
Kanpur News: ड्यूटी को निकला ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल लापता, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur: श्याम नगर हादसे में घायल दूसरे बजरंग दल कार्यकर्ता की भी मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Chitrakoot: अनियंत्रित कार ने चाची-भतीजी को कुचला, मौके पर ही मौत, हादसे में तीन युवक घायल, आरोपी चालक फरार
Kanpur: ज्वैलरी शॉप में टप्पेबाजी करने वाली दो अंतर्जनपदीय शातिर महिलाएं गिरफ्तार, ये सामान हुआ बरामद...