ओवर स्पीडिंग : मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा घायल

ओवर स्पीडिंग : मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा घायल

बलरामपुर अमृत विचार। मोबाइल ठीक करा कर वापस घर लौट रहे बाईक सवार दो युवक पिपरहवा चौराहे के पास मवेशी से टकरा गए ‌। घटना मे एक की मौत हो गई व दूसरा घायल है ।

थाना हरैया के अंतर्गत भंभरी के ग्राम प्रधान विनय मिश्रा ने बताया कि उनके गांव के आनंद शुक्ला 24 वर्ष व शीतला प्रसाद उम्र 19 वर्ष तुलसीपुर बाजार मोबाइल ठीक कराने गए थे  गत सोमवार शाम करीब 7:00 बजे वापस लौटते समय पिपरहवा चौराहे के पास छुट्टा जानवर टकरा गए। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए ।

ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी तुलसीपुर भेजा गया ।जहां शीतला प्रसाद की हालत गंभीर होने से उन्हें लखनऊ रेफर किया गया ।लखनऊ ले जाते समय रास्ते में बाराबंकी के पास शीतला प्रसाद की मौत हो गई। घायल आनंद शुक्ला का  इलाज सीएससी तुलसीपुर में चल रहा है । प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया घटना के संबंध में स्थानीय थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई है।

दो अलग-अलग स्थान पर डूब कर एक पुरुष व एक महिला की मौत

गौरा चौराहा बलरामपुर अमृत विचार। स्थानीय थाना क्षेत्र में गत सोमवार को दो अलग-अलग स्थान पर डूब कर एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

अलाउद्दीन पुत्र जुम्मन ग्राम धर्मपुर थाना गौरा चौराहा जनपद बलरामपुर सोमवार को थाने मे आकर प्रार्थना पत्र देकर बताया कि  उनके  अपने ससुर अब्दुल सत्तार पुत्र अब्दुल रज्जाक उम्र करीब 55 वर्ष  ग्राम मुड़िला थाना गौरा चौराहा  तुलसीपुर राजमार्ग पर स्थित दतरंगवा डिप पर मछली मारने गए थे।इसी दौरान पैर फिसलने के कारण पानी में गिर जाने तथा तेज बहाव के कारण डिप में फंस कर डूबने की वजह से उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

दूसरी घटना में शाहिदा 40 पत्नी मोहर्रम अली ग्राम फत्तेपुर मशमूले वजीरगंज थाना कोतवाली उतरौला की भी गत सोमवार गौरा थाना अंतर्गत तालाब में दिन के ग्यारह बजे शव मिला। तालाब के किनारे रास्ते पर गंदगी और झाड़ी थी ।आशंका है कि इसी में फंसकर महिला तालाब में गिरी होगी। जिसको ग्रामीणों ने निकालकर रोड पर रखा था।  लोगों ने पुलिस को सूचित किया  थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि सूचना दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें- पत्नी पर चाकू से हमलाकर पति ने खाया जहरीला पदार्थ : ससुराल पहुंचे युवक ने वारदात को दिया अन्जाम

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें