Kanpur: दहेज के लालच में रिटायर्ड जेसीओ ने पत्नी पर किया फायर, बचीं, फिर लात-घूसों से पीटा, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: दहेज के लालच में रिटायर्ड जेसीओ ने पत्नी पर किया फायर, बचीं, फिर लात-घूसों से पीटा, रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र के सनिगवां इलाके में एक महिला ने सेना से सेवानिवृत्त जेसीओ पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर जान से मारने की नीयत से उन पर लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर किया जो मिस हो गया। जिसके बाद बट मारने के साथ लात-घूसों से उनकी पिटाई कर दी। 

मगंला विहार सावित्री नगर निवासिनी सपना सिंह के अनुसार उनकी शादी इलाके के सुनील बहादुर सिंह से जून 2014 में हुई थी। दोनों की एक बेटी है। सुनील सिंह सेना से जेसीओ पद से सेवानिवृत्त हैं और वर्तमान में एचएएल में कार्यरत हैं। शादी के बाद से लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग करते थे। 

17 अगस्त 2024 की रात को पति ने फिर से रुपयों की मांग की, जब विरोध किया तो पति ने जान से मारने की नीयत से अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया जो मिस हो गया। इसके बाद पति ने रिवाल्वर की बट मारने के साथ लात जूतों से पीटा, जिससे उन्हें चोटें आईं।

साथ ही पति उनकी आठ साल की बेटी को भी मारता पीटता है और उसकी स्कूल की फीस व अन्य खर्चे भी नहीं देता है। पीड़िता ने मामले की शिकायत चकेरी थाने में की। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर सेंट्रल से गुजरात व मुंबई जाने वालों के लिए खुशखबरी: रेलवे ने बढ़ाई इन ट्रेनों की संचालन अवधि...

 

ताजा समाचार

Balrampur: ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में लगे देश विरोधी नारे,माहौल हुआ खराब, वीडियो रिकार्डिंग की जांच में जुटी पुलिस
जौनपुर: प्रतियोगिताओं से बच्चों का होता है रचनात्मक विकास-एसपी सिटी
शाहजहांपुर: बारावफात जुलूस के दौरान करंट से एक की मौत, चार झुलसे, पुलिसकर्मियों पर गुस्साए एसपी, कहा- यह कैसे की जा रही ड्यूटी?
बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: मूड़ा अस्सी व जवाहर में मिली बाघ की लोकेशन, ट्रैंक्यूलाइज के लिए पिंजरा लगाकर बनाई गई अस्थाई मचान
कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर चुनाव के लिए घोषणा पत्र किया जारी, जानिए क्या किए वादे?