Fatehpur News: नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के विरोध पर मेडिकल छात्रों में मारपीट...दो घायल

Fatehpur News: नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के विरोध पर मेडिकल छात्रों में मारपीट...दो घायल

फतेहपुर, अमृत विचार। नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज की सेवा अभी चालू भी नहीं हो सकी है। डॉक्टर बनने के लिए पढ़ाई करने वाले छात्रों के साथ रैगिंग के नाम पर प्रथम वर्ष के दो छात्रों के साथ सीनियर छात्रों ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए है। साथी छात्रों ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मलवां थानाक्षेत्र के अल्लीपुर के पास बने नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की पढ़ाई करने के लिए एमबीबीएस बनाने के लिए छात्रों ने एडमिशन लिया है। यहां पर शाम को प्रथम वर्ष के दो छात्र अक्षत कुमार और सैयाम कुमार के साथ मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्रों ने रैकिंग करने का प्रयास किया। 

जिसका दोनों छात्रों ने विरोध किया तो सीनियर छात्रों ने मिलकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। जब इस बात की जानकारी जूनियर छात्रों को हुई तो घायल दोनों छात्रों को लेकर जिला अस्पताल लाए। जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर राजेश कुमार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के प्रथम वर्ष के दो छात्र को घायल अवस्था में लाया गया है। दोनों घायल छात्रों ने बताया कि सीनियर छात्रों ने रैकिंग करने का विरोध किया तो मारपीट किया गया है। घायल दोनों छात्र का एक्सरा और अन्य जांच कराया जा रहा है। 

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आर पी सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट किया गया है। पीड़ित छात्रों ने शिकायत पत्र दिया है। उसमें मारपीट की बात कही गई गई लेकिन रैकिंग की बात नही लिखी है दोनों छात्रों का मेडिकल कराया जा रहा है। जांच पड़ताल में अगर रैकिंग की बात सामने आती है तो मारपीट करने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: सपा नेता के मानकविहीन निर्माणाधीन मॉल पर चला बुलडोजर...प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने में चर्चां में आए