Fatehpur News: श्रीकृष्ण छठी पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल...बिना परमीशन बार बालाओं ने लगाए ठुमके

मामले में असोथर पुलिस जांच में जुटी

Fatehpur News: श्रीकृष्ण छठी पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल...बिना परमीशन बार बालाओं ने लगाए ठुमके

फतेहपुर, अमृत विचार। असोथर थानाक्षेत्र के मटिहा गांव में श्रीकृष्ण छठी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराने का मामला सामने आया है। इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि भगवान श्रीकृष्ण के नाम पर आयोजित इस कार्यक्रम में रात भर अश्लील गानों पर बार बालाओं से डांस कराया गया। गांव के कुछ युवकों ने इस कार्यक्रम का आयोजन बिना परमिशन के किया था। एक स्थानीय व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिससे यह मामला तूल पकड़ गया। हिन्दू संगठनों ने इस घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। 

उन्होंने भगवान के नाम पर अश्लील गानों पर डांस कराए जाने की कड़ी आलोचना करते हुए इस तरह के आयोजनों से बचने की अपील की है। साथ ही, हिन्दू संगठनों ने पुलिस से कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद कुमार मौर्य ने बताया कि कार्यक्रम के लिए कोई परमिशन ली गई थी या नहीं, इसकी जांच सरकंडी पुलिस चौकी प्रभारी को सौंप दी गई है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश फैलाया है, और पुलिस की जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि इस तरह का आयोजन कैसे संभव हुआ।

ये भी पढ़ें- Kanpur: स्कूल जा रही दो किशोरियों को शोहदों ने पीटा...दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें