झोलाछाप के इंजेक्शन से बच्चे की मौत :परिजनों ने किया हंगामा , झोलाछाप मौके से फरार

बच्चे के पिता ने थाना  में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी 

झोलाछाप के इंजेक्शन से बच्चे की मौत :परिजनों ने किया हंगामा , झोलाछाप मौके से फरार

बहजोई/संभल, अमृत विचार: झोलाछाप चिकित्सक के यहां पर उपचार के दौरान 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हंगामा देखकर झोलाछाप मौके से फरार हो गया। बच्चे के पिता ने थाना धनारी में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

थाना धनारी के गांव करेला की मढैया निवासी देवेंद्र के बेटे दीपक को खुजली होने पर परिजनों ने गांव गढ़ी  बिचोला में  चिकित्सक शिव शंकर निवासी दानपुर को दिखाया। चिकित्सक ने दीपक को इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाते ही दीपक की हालत बिगड़ने लगी कुछ ही देर में क्लीनिक पर ही दीपक की मौत हो गई।

दीपक की मौत के बाद जब परिजनों ने हंगामा किया तो चिकित्सक मौका पाकर क्लीनिक बंद कर फरार हो गया। इसके बाद परिजन दीपक को बहजोई सीएचसी पर लेकर आए। यहां पर चिकित्सक ने  उसे मृत घोषित कर दिया। अब मृतक के भाई किशन पाल ने थाना धनारी में चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को तहरीर दी है। मृतक के भाई किशन पाल ने बताया कि चिकित्सक के गलत इंजेक्शन लगाने से उसके भाई की हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: जबरन गर्भपात कराया, छह माह का भ्रूण आंगन में दफनाया, मारपीट कर पीड़िता को घर से निकाला, जानें मामला