शाहजहांपुर: मंत्री के कैंप कार्यालय पर पीड़ित न्याय के लिए अनशन पर बैठा, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

शाहजहांपुर: मंत्री के कैंप कार्यालय पर पीड़ित न्याय के लिए अनशन पर बैठा, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बस्ती जिले का एक व्यक्ति अपने मृतक भाई के न्याय मांगने के लिए मंत्री जितिन प्रसाद के कैंप कार्यालय के बाहर अनशन बैठ गया। पुलिस ने उसको गाड़ी में डाल दिया। पीड़ित का आरोप है कि मंत्री के कैंप कार्यालय के स्टाप ने अभद्रता की और पुलिस ने मारपीट की। उसे पकड़कर पुलिस गाड़ी में डालने का वीडियो वायरल हुआ है। 

बस्ती जिले के विवेक नारायण तिवारी ने बताया कि वर्ष 2019 में उसके भाई आदित्य नारायण तिवारी की हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस में रहते हुए ब्राहमण चेतना आंदोलन चला रहे जितिन प्रसाद उनके आवास पर पहुंचे थे। मंत्री जितिन प्रसाद ने भरोसा दिलाया था कि न्याय मिलेगा। लेकिन बाद में आरोपी बरी कर दिए गए थे। 

न्याय की मांग को लेकर मृतक का छोटा भाई विवेक नारायण तिवारी दिल्ली के लिए पद यात्रा के निकला है। यहां पर पहुंचने पर पीड़ित मंत्री जितिन प्रसाद के कैंप कार्यालय के बाहर पहुंचा और अनशन पर बैठ गया। वह कैंप कार्यालय में बैठे स्टाफ से मंत्री से फोन पर बात करने की मांग करने लगा। 

उसका आरोप है कि मंत्री के कैप कार्यालय के प्रभारी ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। कुछ देर बाद सदर बाजार पुलिस आ गयी। उसका आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट की और जबरन गाड़ी में डाल लिया। पीड़ित ने मीडिया को आरोप लगाते हुए बताया कि एक ब्राहमण का अपमान हुआ है। 

मंत्री के कार्यालय प्रभारी अनित तिवारी ने बताया कि उसके साथ कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया गया बल्कि उसे समझाने का प्रयास किया। पुलिस को सूचना कर दी थी और पुलिस उसे अपने साथ ले गयी थी। सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह ने बताया कि उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई और उसे समझाकर सीमा के बाहर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्रेसक्लब का पूर्व उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी व पत्रकार मुंतजिर भेजा गया जेल, पत्रकारों में फैली सनसनी

 

ताजा समाचार

Auraiya: नहर बाजार में शनिवार को नहीं गरजेगा बुलडोजर, ये वजह आई सामने...
पीलीभीत: सराफ से लूटपाट: वारदात में शामिल थे चार बदमाश, 2 गिरफ्तार, फरार आरोपियों पर इतने रुपये का इनाम घोषित...
रामपुर के पूर्व पुलिस अधीक्षक अशोक शुक्ला पर आजम खान को बचाने का लग रहा आरोप
प्रतापगढ़: केजरीवाल की जमानत पर प्रमोद तिवारी का बयान, बोले- सुप्रीम कोर्ट का स्वागत योग्य कदम
लखीमपुर खीरी: मेडिकल स्टोर पर लगा सरकारी डॉक्टर का बोर्ड वायरल, फ्री इलाज के दावे पर फंसे त्वचा रोग विशेषज्ञ
अमरोहा: पति कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी ने रुकवाई, तीन बच्चों को लेकर पहुंची थाने, घंटों चला ड्रामा, जानिए पूरा मामला