शाहजहांपुर: मंत्री के कैंप कार्यालय पर पीड़ित न्याय के लिए अनशन पर बैठा, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

शाहजहांपुर: मंत्री के कैंप कार्यालय पर पीड़ित न्याय के लिए अनशन पर बैठा, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बस्ती जिले का एक व्यक्ति अपने मृतक भाई के न्याय मांगने के लिए मंत्री जितिन प्रसाद के कैंप कार्यालय के बाहर अनशन बैठ गया। पुलिस ने उसको गाड़ी में डाल दिया। पीड़ित का आरोप है कि मंत्री के कैंप कार्यालय के स्टाप ने अभद्रता की और पुलिस ने मारपीट की। उसे पकड़कर पुलिस गाड़ी में डालने का वीडियो वायरल हुआ है। 

बस्ती जिले के विवेक नारायण तिवारी ने बताया कि वर्ष 2019 में उसके भाई आदित्य नारायण तिवारी की हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस में रहते हुए ब्राहमण चेतना आंदोलन चला रहे जितिन प्रसाद उनके आवास पर पहुंचे थे। मंत्री जितिन प्रसाद ने भरोसा दिलाया था कि न्याय मिलेगा। लेकिन बाद में आरोपी बरी कर दिए गए थे। 

न्याय की मांग को लेकर मृतक का छोटा भाई विवेक नारायण तिवारी दिल्ली के लिए पद यात्रा के निकला है। यहां पर पहुंचने पर पीड़ित मंत्री जितिन प्रसाद के कैंप कार्यालय के बाहर पहुंचा और अनशन पर बैठ गया। वह कैंप कार्यालय में बैठे स्टाफ से मंत्री से फोन पर बात करने की मांग करने लगा। 

उसका आरोप है कि मंत्री के कैप कार्यालय के प्रभारी ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। कुछ देर बाद सदर बाजार पुलिस आ गयी। उसका आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट की और जबरन गाड़ी में डाल लिया। पीड़ित ने मीडिया को आरोप लगाते हुए बताया कि एक ब्राहमण का अपमान हुआ है। 

मंत्री के कार्यालय प्रभारी अनित तिवारी ने बताया कि उसके साथ कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया गया बल्कि उसे समझाने का प्रयास किया। पुलिस को सूचना कर दी थी और पुलिस उसे अपने साथ ले गयी थी। सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह ने बताया कि उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई और उसे समझाकर सीमा के बाहर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्रेसक्लब का पूर्व उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी व पत्रकार मुंतजिर भेजा गया जेल, पत्रकारों में फैली सनसनी

 

ताजा समाचार

Jaunpur News: वारावफ़ात के जूलूस में फिलिस्तीन जिन्दाबाद के नारे लगाने वाले पांच गिरफ्तार
Jammu-Kashmir Elections: शाह और जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से की मतदान की अपील, जानें क्या कुछ कहा...
जम्मू-कश्मीर के लोग अपने अधिकारों की रक्षा और पूर्ण राज्य के नए युग की शुरुआत को उत्सुक: खड़गे ने मतदाताओं से की मतदान की अपील
Jammu-Kashmir Election: पहले फेज का मतदान जारी, PM मोदी ने मतदाताओं से की बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील
बाराबंकी: दर्जा श्रमिक, काम संभाल रहे यूनिट इंचार्ज का, दबी जुबान में दर्द बयां करते हैं श्रमिक
बाराबंकी: मुख्य न्यायाधीश जस्टिस अरुण भंसाली ने 12 आवासीय परिसरों का किया उद्घाटन