रामपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

महिला के ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

रामपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

रामपुर/शाहबाद, अमृत विचार। ससुराल में सोमवार तड़के महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस तहरीर नहीं आने की बात कह रही है।

शाहबाद थाना क्षेत्र के नबीगंज जदीद ग्राम निवासी ओमवीर की बरेली के सिरौली क्षेत्र के गांव अटा निवासी पिंकी (22) के साथ शादी साल भर पूर्व हुई थी। ग्रामीणों के अनुसार पिंकी गर्भवती थी। प्रसव का समय करीब था। इसी बीच सोमवार तड़के पिंकी की संदिग्ध  परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना के बाद मायके पक्ष के लोग पिंकी की ससुराल पहुंच गए। ससुराल पहुंचने के बाद मायके पक्ष के लोगों की ससुरालियों से कहासुनी हो गई। इस बीच महिला के मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। हत्या की सूचना पाकर एसडीएम सुनील कुमार, सीओ संगम कुमार और कोतवाल प्रिंस शर्मा मौके पर पहुंच गए। इसके बाद अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया। क्षेत्राधिकारी शाहबाद संगम कुमार ने बताया कि महिला के परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं  मिली है। शव को  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हंगामे के दौरान मौके पर लगी भीड़
गांव नबीगंज में गर्भवती महिला की मौत के बाद मायके वाले भी आ गए। जहां उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जिसके बाद आसपास के लोग भी आ गए। काफी देर तक मौके पर लोगों की भीड़ रही। किसी तरह से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।