Kanpur News: इरफान के परिवार से मिले सीसामऊ सपा प्रभारी...सजा मिलने के बाद जा चुकी विधायकी, महाराजगंज जेल में है बंद

Kanpur News: इरफान के परिवार से मिले सीसामऊ सपा प्रभारी...सजा मिलने के बाद जा चुकी विधायकी, महाराजगंज जेल में है बंद

कानपुर, अमृत विचार। सीसामऊ विधानसभा के प्रभारी सपा विधायक राजेंद्र कुमार ने पूर्व विधायक इरफान सोलंकी के परिवार से मुलाकात की। उनके साथ आर्य नगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई और कैंट के विधायक मोहम्मद हसन रूमी भी रहे। प्रभारी राजेंद्र कुमार ने कहा कि पार्टी ने अभी उप चुनाव के लिए प्रत्याशी का नाम तय नहीं किया है, लेकिन भाजपा समाजवादियों से डर गई है। 

इसी कारण सीसामऊ विधानसभा में तैनात मुस्लिम बीएलओ को हटा दिया गया है और उनकी जगह पर गैर मुस्लिम बीएलओ की तैनाती की गई है। विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि अभी यह भी तय नहीं है कि सीसामऊ विधानसभा में उपचुनाव हो, हो सकता है कि इसके फैसले से पहले ही इरफान सोलंकी जेल से बाहर आ जाएं। इरफान की पत्नी नसीम सोलंकी ने कहा कि प्रत्याशी के नाम को लेकर परिवार में कोई मतभेद नहीं है।

सीसामऊ में वोट बैंक साधने में जुटे वारसी

सीसामऊ विधानसभा के आसन्न उप चुनाव में बाजी मारने के लिए अपने को देवां शरीफ का मुरीद (चेला) बताकर भाजपा के पूर्व सासंद अनिल शुक्ल वारसी मुस्लिम एवं सिख क्षेत्रों में पैठ बनाने में जुटे हैं।  रविवार को पूर्व सासंद अनिल शुक्ला वारसी, प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने कौशलपुरी में लोगों से जनसंपर्क कर सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार अल्पसंख्यकों को सभी योजनाओं का लाभ दे रही है। पीएम आवास योजना में 31 प्रतिशत आवास अल्पसंख्यकों को दिए गए है।

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2024: सर्वार्थ सिद्धि योग में मनाई जाएगी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी...वृषभ राशि में चंद्रमा, रोहिणी नक्षत्र होने से विशेष योग

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें