अलीगढ़-बरेली पैसेंजर में नशीला बिस्किट खिला कर यात्री को लूटा 

सूचना पर जीआरपी ने यात्री को बेहोशी की हालत में सीएचसी में भर्ती कराया 

अलीगढ़-बरेली पैसेंजर में नशीला बिस्किट खिला कर यात्री को लूटा 

 चन्दौसी, अमृत विचार:  रविवार को अलीगढ़-बरेली पैसेंजर में तीन लुटेरों ने यात्री को नशीला बिस्किट खिला कर लूट लिया। नगदी व मोबाइल समेत कपड़ों का बैग ले गए।  सूचना पर जीआरपी ने मौके पर पहुंच बेहोशी की हालत में  युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। 

जनपद अलीगढ़ के थाना अतरौली के गांव खीड़िया बहादुर गढ़ी निवासी प्रमोद शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद रविवार की दोपहर 12 बजे अलीगढ़ रेलवे स्टेशन से अलीगढ़-बरेली में सवार हुआ। उसे आंवला रेलवे स्टेशन पर उतरकर मनोना धाम जाना था। ट्रेन चलने के कुछ समय बाद तीन युवक उसके पास पहुंचे और बिस्कुट खाने को दिया।

बिस्किट खाने के बाद प्रमोद शर्मा पर बेहोशी छाने लगी और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गया। अलीगढ़-धर्मपुर रेलवे स्टेशन बीच घटना को अंजाम देकर तीनों युवक फरार हो गए। शाम चार बजे ट्रेन चन्दौसी रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

कुछ यात्रियों ने जीआरपी को सूचना दी कि एक युवक बेहोशी की हालत में है। जीआरपी सिपाही पहुंचे और युवक को नीचे उतार लिया। इसके बाद उसे सीएसची में उपचार के लिए भर्ती कराया। रात आठ बजे युवक को होश आने पर घटना की जानकारी हो सकी। जीआरपी युवक के परिजनों से संपर्क कर रही है।

यह भी पढ़ें- The Diary of Best Bengal के डायरेक्टर मुख्यमंत्री को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी