The Diary of West Bengal के डायरेक्टर CM योगी को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी

The Diary of West Bengal के डायरेक्टर CM योगी को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी

अमृत विचार, लखनऊ । द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के फिल्म निर्देशक सनोज मिश्र गत 14 अगस्त को संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हो गए थे। हालांकि, 48 घंटे बाद वह वाराणसी के अस्सी घाट पर दयनीय हालत में पाए गए थे। रहस्यमयी ढंग से लापता होने और बनारस से बरामद होने बाद फिल्म निर्देशक सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात उन्हें आपबीती सुनाना चाहते हैं, उक्त बातें फिल्म निर्देशक सनोज मिश्र ने रविवार को आयोजित एक प्रेस वार्ता में की है।

उन्होंने बताया कि 14 अगस्त से वह 48 घंटे तक लापता रहे, किसी  से उनका कोई सम्पर्क नहीं रहा। लखनऊ में रह रहे परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर विभूतिखंड थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से कोलकत्ता पुलिस ने उन्हें लगातार परेशान कर रही है।

the_diary_of_west_bengal-sixteen_nine

आयोजित प्रेस वार्ता में फिल्म निर्देशक सनोज मिश्र ने बताया कि काफी रिसर्च के बाद उन्होंने बड़े पर्दा पर The Diary of Best Bengal को बनाया है। कोलकत्ता के ग्राउंड जीरो की हालत को महसूस कर फिल्म की बुनियाद रखी थी। बताया कि कहानी को लेकर निर्माता वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह ने उनका हौसला बढ़ाया।

हालांकि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर उन्हें टारगेट किया जाने लगा। जिसके बाद मुम्बई के आवास में पश्चिम बंगाल पुलिस की तरफ उन्हें कई बार नोटिस भेजा गया। जबाव न देने पर अज्ञात नंबरों से उन्हें धमकियां मिलने लगी। उनका आरोप है कि फोनकर्ता गैर समुदाए का रक्षक बता फिल्म रिलीज न करने की चेतावनी देता है। इस पर सनोज ने कई फिल्म निर्माताओं को अपनी दांस्ता बयां की, समस्या का समाधान न मिलने पर वह मायानगरी (MumBai) छोड़कर लखनऊ आ गए।

sdfgsfsj

उन्होंने बताया कि लखनऊ आने पर भी पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा, यहां पर भी उनके आवास में पश्चिम बंगाल पुलिस नोटिस भेजने लगी। सनोज ने बताया कि गत 14 अगस्त को उन्होंने कोलकत्ता पहुंच कर पश्चिम बंगाल के पुलिस आलाधिकारी से मिलने का निर्णय लिया। इस बीच सेंसर बोर्ड ने आगामी 30 अगस्त को फिल्म को रिलीज करने का आदेश दे दिया। निर्देशक सनोज का कहना है कि अगर फिल्म में कुछ भी विवादित दृश्य होता तो सेंसर बोर्ड रिलीज करने की अनुमति नहीं देता।

सनोज की पत्नी श्रुति मिश्रा का कहना है फिल्म अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत, गृह मंत्रायल और लखनऊ पुलिस ने काफी सहयोग किया है। इनके भरपूर प्रयास पति सनोज सकुशल मिले हैं। अब निर्देशक सनोज मिश्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम को बताना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने सीएम योगी से समय मांगा हैं।

यह भी पढ़ें-VIDEO: रेलवे ट्रैक पर छतरी लगाकर सो रहा था शख्स, सामने से आ गई ट्रेन, फिर जो हुआ जान हो जाएंगे हैरान

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे