UP T20 League: लीग का उद्घाटन आज, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और रैपर बादशाह करेंगे शिरकत

UP T20 League: लीग का उद्घाटन आज, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और रैपर बादशाह करेंगे शिरकत

लखनऊ, अमृत विचारः राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 25 अगस्त यानी की आज से UP T-20 प्रीमियर लीग 2024 का आयोजन होने जा रहा है। यह यूपी T-20 लीग के दूसरे सीजन हैं, जिसमें टीम इंडिया के कई जाने माने प्लेयर्स हिस्सा ले रहे हैं। इसमें भुवनेश्वर कुमार, रिंकू सिंह, पीयूष चावला, नीतीश राणा जैसे कई खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। आज शाम को आयोजित ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आएंगे। इसमें आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और रैपर बादशाह अपना जलवा बिखेरेंगे। लीग का शुभारंभ बीसीसीआई के उपाध्यक्ष और यूपीसीए के डायरेक्टर राजीव शुक्ला करेंगे।

इसी क्रम में शनिवार को लखनऊ फैल्कन्स के खिलाड़ियों ने लखनऊ के नजारों का लुत्फ उठाने के लिए इंदिरानगर से हजरतगंज मेट्रो स्टेशन तक यात्रा की। इस दौरान क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार, कप्तान प्रियम गर्ग समेत कई खिलाड़ियों ने क्रिकेट प्रेमियों से हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर मुलाकात की।

मेट्रो स्टेशन पर खिलाड़ियों का स्वागत
हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर यूपी मेट्रो के निदेशक ऑपरेशन प्रशांत मिश्रा और निदेशक (रोलिंग स्टॉक) नवीन कुमार ने लखनऊ फैल्कन्स की टीम का स्वागत किया और लीग के लिए शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान लखनऊ फैल्कन्स के खिलाड़ियों ने अपना ऑटोग्राफ देकर लखनऊ मेट्रो को याद के रूप में टी-शर्ट भेंट की। इस दौरान खिलाड़ियों ने लखनऊ मेट्रो के इन्फ्रास्ट्रक्चर और साफ-सफाई की खूब तारीफ भी की।

UP T 20

कई टीमें ले रहीं हिस्सा
यूपी टी-20 लीग में यूपी की कई टीम हिस्सा ले रहीं है। राजधानी लखनऊ का प्रतिनिधित्व लखनऊ फैल्कन्स की टीम कर रही है। इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की कुल 6 टीमें अपने-अपने शहर का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैदान पर उतरेंगी। बता दें कि इस बार लखनऊ मेट्रो, लखनऊ फैल्कन्स का ऑफिशियल ट्रैवल पार्टनर बन लखनऊ का हौसला बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़ेः UP Police Constable Exam: 72 अभ्यर्थी मिले संदिग्ध, 17 के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, 20 गिरफ्तार