Unnao: प्रेमिका के साथ पति को देखकर भड़की पत्नी; फिर सड़क पर हुआ जमकर बवाल, जानिए पूरा मामला

Unnao: प्रेमिका के साथ पति को देखकर भड़की पत्नी; फिर सड़क पर हुआ जमकर बवाल, जानिए पूरा मामला

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवालीक्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ला में एक रेस्टोरेंट के पास शनिवार पति के साथ प्रेमिका को देख पति-पत्नी में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। सड़क पर मारपीट होते देख वहां राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

बता दें शनिवार दोपहर सोशल मीडिया पर दंपती में सड़क पर हुई मारपीट का एक 17 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो शहर के एक रेस्टोरेंट पास का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक  प्रेमिका के साथ पति को देख पत्नी अपना आपा खो बैठी और दोनो में कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ा कि नाराज पत्नी नाले में कूद कर जान देने का प्रयास करने लगी। 

इस पर पति ने पत्नी को पकड़ लिया और फिर मारपीट शुरू हो गई। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। क्षेत्रीय लोगों का आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस विवाद निपटाने के बजाए तमाशबीन बनी रही। बता दें कि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

पुलिस कर्मियों के हस्तक्षेप नहीं करने और सरेराह हिंसा को नहीं रोकना भी मारपीट से अधिक चर्चा का विषय बना है। बाद में पुलिस तीनों को चौकी लाई। जहां उनमें समझौते की कवायद चल रहीं है। सीओ सिटी सोनम सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। घटना की पूरी जांच की जा रही है। घटनास्थल पर महिला पुलिस कर्मी मौजूद नहीं थी। जो भी दोषी होगा कर्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: माना मंजिल कठिन है मेरी, मगर मंजिल पा जाऊंगा; पैर में फ्रैक्चर होने पर भी परीक्षा देने पहुंचा अभ्यर्थी, देखें- VIDEO


ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें