BSNL 4G: बस एक माह का करें इंतजार! बीएसएनएल 4जी के लिए तैयार

BSNL 4G: बस एक माह का करें इंतजार! बीएसएनएल 4जी के लिए तैयार

लखनऊ, अमृत विचार। बीएसएनएल तेजी से 4जी की तरफ बढ़ रहा हैं। देर आये मगर दुरुस्त आये यह वाक्य पूरी तरह से बीएसएनएल पर बैठता है। जहां अन्य टेलीकॉम कंपनियां आज 5जी नेट की सुविधा दे रही हैं। वहीं बीएसएनएल ने भी देर से ही सही मगर शहरवासियों को 4जी की सेवा देने के लिए तैयार है। बस अब 2 अक्टूबर तक का इंतजार करना हैं। 

शहर में 550 बीटीएस लगने है जिनमें से अबतक 200 बीटीएस लग चुके है। बीएसएनएल जल्द से जल्द इन बीटीएस को लगाकर शहरवासियों को 4जी सुविधा देने के लिए प्रयासरत है। बीएसएनएल की 4जी सुविधा शुरु होने की वजह से लोगों ने अभी से अपने सिम को पोर्ट करवाना शुरु कर दिया है। शहर में अब तक 17 हजार लोगों ने अपने सिम को पोर्ट करवाया हैं। लोगों में बीएसएनएल के प्रति खोया विश्वास वापस आता दिख रहा हैं। नये उपभोक्ता भी तेजी के साथ बीएसएनएल के साथ जुड़ रहें हैं। 

इस समय बीएसएनएल 2जी और 3जी सिम को 4जी सिम में परिवर्तित करने के लिए निशुल्क शिविर का भी आयोजन कर रहा है जिससे लोगों को अपने सिम को अपग्रेड करने में असुविधा का सामना करना न पड़े। बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक राजेश बताते है कि बीएसएनएल के साथ तेजी से उपभोक्ता जुड़ रहें है। इनमें नए उपभोक्ताओं के साथ ही पुराने उपभोक्ता भी वापस आ रहें हैं।

यह भी पढ़ें:-UP सिपाही भर्ती परीक्षा 2024: ऑटो, टेंपो और ई-रिक्शा ने अभ्यर्थियों की जेबों पर डाला डाका, वसूला मनमाना किराया

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें