बदायूंः पूर्व विधायक प्रतिनिधि से अभद्रता; दरोगा को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर...जानिए पूरा मामला

बदायूंः पूर्व विधायक प्रतिनिधि से अभद्रता; दरोगा को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर...जानिए पूरा मामला

बिसौली, अमृत विचार। गुरुवार शाम किसी काम से कोतवाली पहुंचे भाजपा के पूर्व विधायक कुशाग्र सागर के प्रतिनिधि मनोज शर्मा के साथ थाने पर तैनात दरोगा अवधेश कुमार ने बेवजह बदसलूकी कर दी। दरोगा की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध मनोज शर्मा अपने समर्थकों के साथ कोतवाली गेट पर ही धरने पर बैठ गए। दरोगा पर कार्रवाई और उसका मेडिकल परीक्षण कराने की मांग की। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार तक मामला पहुंचा तो उन्होंने दारोगा अवधेश को लाइनहाजिर कर दिया है। 

बिसौली के पूर्व विधायक कुशाग्र सागर के प्रतिनिधि मनोज शर्मा का आरोप है कि गुरुवार देर शाम वह किसी काम से कोतवाली बिसौली गए थे। वह पुलिसकर्मी ओमकार त्यागी से बात कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान दारोगा अवधेश कुमार नशे में धुत होकर आए। मनोज शर्मा से बदसलूकी की। धमकाया और अभद्र व्यवहार की। 

पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने दरोगा को अपना परिचय भी दिया लेकिन दारोगा ने उन्हें कोतवाली से बाहर जाने को बोला। मनोज शर्मा ने मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की। दारोगा का मेडिकल परीक्षण कराने की मांग करते हुए कोतवाली गेट पर बैठ गए। कहा कि दारोगा पर कार्रवाई होने तक वह नहीं हटेंगे। 

लगभग तीन घंटों के बाद एसएसपी तक मामला पहुंच गया। एसएसपी ने दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया। जिसके बाद मनोज शर्मा और उनके समर्थक कोतवाली के सामने से हट गए। मनोज शर्मा ने सीओ बिसौली को प्रार्थना पत्र देकर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- रामपुरः घर के बाहर खेल रहे बच्चों को नशे में धुत कार सवार युवकों ने रौंदा, दो गंभीर समेत चार बच्चे घायल