Kanpur: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सांसद रमेश अवस्थी; कार की टक्कर से हुई थी स्कूटी सवाल महिला की मौत

साकेत नगर स्थित घर पर पहुंचे सांसद ने परिवार का जाना हाल, कार्रवाई का दिया आश्वासन

Kanpur: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सांसद रमेश अवस्थी; कार की टक्कर से हुई थी स्कूटी सवाल महिला की मौत

कानपुर, अमृत विचार। साकेत नगर में कार सवार किशोर की स्टंटबाजी में हुई महिला की मौत के करीब 18 दिन बाद गुरुवार को सांसद रमेश अवस्थी पीड़ित परिवार से मिलने घर पहुंचे। इस दौरान सांसद ने घटना की प्रत्यक्षदर्शी घायल मेधावी से हालचाल लिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस कार्रवाई से असंतष्ट होकर सांसद से शिकायत की। 

कहा कि उनकी बेटी तो वापस नहीं आ सकती, लेकिन आरोपियों पर ऐसी कार्रवाई हो, जो एक नजीर बने। जिस पर सांसद ने मौके से किदवई नगर पुलिस को फोन कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सांसद ने मृतका के परिजनों ने समस्याएं लिखित रूप से देकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

केशव नगर बांके बिहारी इंक्लेव निवासी पीड़ित पति अनूप मिश्रा नवीन मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत है। परिवार में पत्नी भावना मिश्रा (42) व उनकी इकलौती बेटी मेधावी मिश्रा है। 

बीते 3 अगस्त को कार की भीषण टक्कर में भावना की मौत हो गई थी जबकि बेटी मेधावी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। गुरुवार को सांसद रमेश अवस्थी पूर्व विधायक रघुनंदन सिंह भदौरिया व अन्य भाजपा नेताओं के साथ भावना के पिता डब्ल्यू-वन साकेत नगर निवासी कृष्ण कुमार शुक्ला से मिलने पहुंचे, और घटना पर दुख जताया। सांसद के पहुंचने पर क्षेत्रीय लोग भी एकत्र हो गये। 

पड़ोसियों ने सांसद रमेश अवस्थी से कहा कि क्षेत्र में नर्मदेश्वर मंदिर से टेलीफोन एक्सचेंज की ओर जाने वाली सड़क की हालत बेहद खराब है। जिसको बनाया जाना जरूरी है। रमेश अवस्थी ने कहा कि आप लोग लिखकर एक पत्र दें, मैं नगर निगम से जल्द ही सड़क बनवाऊंगा। इस दौरान मंडल अध्यक्ष राजेश अवस्थी समेत भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Avanish Dixit: डीवीआर व मोबाइल बरामदगी बड़ी चुनौती...इस दिन अवनीश दीक्षित को जेल में करना है दाखिल