Kanpur News: बाइक सवार लुटेरों का आतंक...चकेरी में सेवानिवृत्त एडीएम की पत्नी से चेन लूटी

कानपुर के चकेरी में सेवानिवृत्त एडीएम की पत्नी से चेन लूटी

Kanpur News: बाइक सवार लुटेरों का आतंक...चकेरी में सेवानिवृत्त एडीएम की पत्नी से चेन लूटी

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र के श्याम नगर  में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं सेवानिवृत्त एडीएम की पत्नी से बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर चेन लूट ली, लेकिन भागने के चक्कर में उनके हाथ आधी चेन ही आई। लुटेरों ने घर से 10 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश कर रही है।

श्याम नगर ई ब्लॉक निवासी अनिल मिश्र सेवानिवृत्त एडीएम हैं। वर्तमान में विद्युत विभाग के उपभोक्ता फोरम में सदस्य हैं। उनके अनुसार  तड़के साढ़े पांच बजे पत्नी रितु इलाके की एक महिला के साथ मॉर्निंग वॉक करने निकली थीं। इस दौरान वह अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे। तभी बाइक से दो युवक आए। 

पीछे बैठा युवक बाइक से उतर गया। बाइक चला रहा युवक उनके घर के पास मोड़ पर खड़ा हो गया। बाइक से उतरे युवक ने पत्नी के गले में झपट्टा मारा, जिससे चेन टूट गई। आरोपी आधी चेन लेकर बाइक में बैठकर भाग निकला। आरोपी इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हुए है। 

श्याम नगर चौकी प्रभारी धीरज शर्मा ने बताया कि चेन लूटने का प्रयास किया गया है। आरोपियों के झपट्टा मारने से चेन टूटकर सड़क पर ही गिर गई। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे