शाहजहांपुर: फर्जी हस्ताक्षर कर ट्रक चालक ने 11 लाख का बेच दिया आलू, रिपोर्ट दर्ज

मार्च माह में व्यापारी ने खुटार के किसान से खरीदा था आलू

शाहजहांपुर: फर्जी हस्ताक्षर कर ट्रक चालक ने 11 लाख का बेच दिया आलू, रिपोर्ट दर्ज

खुटार, अमृत विचार। दस्तावेजों पर फर्जी हस्ताक्षर करके ट्रक चालक ने ट्रक में भरा आलू किसी के हाथ बिक्री कर दिया और वाहन घर ले जाकर खड़ा कर लिया। ट्रक मालिक की मिलीभगत उजागर होने पर इस मामले में व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन पुलिस जांच की बात कहकर मामले को टरकाती रही। व्यापारी ने कई बार थाने के चक्कर लगाए, तब पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

जनपद कानपुर नगर के थाना बिधुनु के गांव हसनपुर निवासी आश्ररे ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि चार मार्च को खुटार क्षेत्र के गांव मैनिया में रहने वाले एक किसान से 11 लाख रुपये का आलू खरीदा था। उन्होंने जनपद मथुरा के थाना राया के गांव बुर्ज के रहने वाले जितेंद्र सिंह का ट्रक बुक किया था। गाड़ी मालिक के गांव का निवासी चालक गोपाल छह मार्च को ट्रक में आलू लादकर प्रांत गुजरात के लिए निकला था। 

इसके बाद पता चला कि चालक गोपाल आलू भरा ट्रक लेकर गुजरात नहीं पहुंचा। जहां पीड़ित आश्ररे ने मामले की जानकारी की। उन्होंने ने बताया कि चालक गोपाल ने उसके दस्तावेजों पर फर्जी हस्ताक्षर करके ट्रक में भरा आलू किसी के हाथ बिक्री कर दिया और खाली ट्रक लेकर मालिक जितेंद्र सिंह के घर पहुंच गया। गाड़ी मालिक और चालक ने मनगढ़ंत योजना बनाकर 11 लाख रुपये का आलू कही बिक्री कर दिया। उक्त लोगों से जानकारी ली तो कोई जवाब नहीं दे रहे थे। आखिर आलू गया कहा। इसके बाद खुटार थाने में उक्त लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की। बृहस्पतिवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: राजमिस्त्री की हत्या में दो सगे भाइयों सहित तीन को आजीवन कारावास